×

Shushant and Ankita Lokhande: क्यों टूटी थी सुशांत और अंकिता की प्यारी सी जोड़ी? जानें क्या थी वजह

Shushant Singh Rajput & Ankita Lokhande Breakup : अंकिता लोखंडे टेलीविजन इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस है और उन्हें हमेशा सुर्खियों में बना हुआ देखा जाता है। एक समय ऐसा था जब वह सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थी। हालांकि, इनके ब्रेकअप की वजह किसी को नहीं पता थी।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 12 Nov 2023 2:45 AM GMT (Updated on: 12 Nov 2023 2:45 AM GMT)
Shushant And ankita
X

Shushant And ankita

Shushant Singh Rajput & Ankita Lokhande Breakup : टेलीविजन की चर्चित एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को इन दोनों बिग बॉस सीजन 17 में अपने पति विक्की जैन के साथ खेलते हुए देखा जा रहा है। यह दोनों एक फेमस कपल है और हमेशा ही फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं। सभी जानते हैं कि विक्की से शादी करने से पहले अंकित सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थी। दोनों की मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी और इसके बाद यह एक दूसरे को डेट करने लगे थे। हालांकि साल 2016 में इनका ब्रेकअप हो गया था और सभी हैरान हो गए थे कि आखिरकार इन दोनों ने अलग होने का फैसला क्यों लिया है। चलिए आज आपको इसी बारे में जानकारी देते हैं।

कैसे हुई मुलाकात

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की मुलाकात टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के साइट पर हुई थी जो की एकता कपूर का शो है। इस सीरियल ने ही दोनों को दर्शकों के बीच पहचान दिलाई थी और इसके बाद यह पॉपुलर चेहरा बन गए थे। शो के सेट पर एक साथ काम करते हुए इन दोनों के बीच दोस्ती हुई जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और यह डेट करने लगे। धीरे-धीरे सबको पता चल गया कि यह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते थे और यह जहां जाते थे सुर्खियां बटोर लेते थे।

अचानक हुआ ब्रेकअप

लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल की शादी की खबरें भी सामने आ रही थी। यह समय साल 2016 का था जब यह बताया जा रहा था कि कपल शादी के बंधन में बंध सकता है। फिर अचानक से ही इसी साल दोनों ने अपनी राह अलग कर ली और सभी हैरान रह गए कि आखिरकार इतने समय से प्यार से एक दूसरे के साथ रह रहा है यह कपल अचानक क्यों अलग हो रहा है।

अंकिता ने बताया सच

जब यह कपल अलग हुआ तो किसी को भी नहीं पता था कि आखिरकार ऐसा क्यों हुआ है। इसके कई सालों बाद अंकिता लोखंडे को सुशांत के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात करते हुए देखा गया था। सालों तक एक्ट्रेस ने ब्रेकअप क्यों हुआ इस बात को राज बनाकर रखा था लेकिन इसका खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि रिश्ता टूटने के पीछे किसी की भी गलती नहीं थी। उन्होंने कहा था कि ना वह गलत थी और ना ही सुशांत बस हालत खराब थे और दोनों की किस्मत में अलग होना लिखा था इसलिए वह अलग हो गए। बता दें कि ब्रेकअप के बाद अंकिता को खूब ट्रोल किया गया था और इस बारे में उन्होंने कहा था कि सुशांत अपने करियर पर अच्छे मुकाम पर था और उनकी पोजीशन निकली थी इसलिए उन्हें टारगेट करना लोगों के लिए आसान था।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story