×

Ankita Lokhande ने अपने फिल्म में काम करने का किया अनाउंसमेंट, लीड रोल में रणदीप हुड्डा के साथ दिखेंगी

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे एक्साइटेड हैं क्योंकि उन्होंने मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपनी पहली फिल्म की घोषणा की है।

Anushka Rati
Published on: 12 Oct 2022 12:43 PM GMT
Ankita Lokhande ने अपने फिल्म में काम करने का किया अनाउंसमेंट, लीड रोल में रणदीप हुड्डा के साथ दिखेंगी
X

Upcoming movie (image: social media)

Ankita Lokhande: आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे टेली इंडस्ट्री में सबसे पॉपुलर नामों में से एक हैं। जहां अभिनेत्री ने अपने पहले शो "पवित्र रिश्ता" से पहचान बनाई और अब उनकी खुशी चार गुनी बढ़ गई है क्योंकि उन्होंने मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपनी पहली फिल्म की अनाउंसमेंट किया है। वहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सालों से अधिक समय से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं और उन्होंने कई बार अभिनय में अपनी एबिलिटी साबित की है। जहां आज का दिन अंकिता और उनके सभी शुभचिंतकों के लिए खुशी का दिन है, क्योंकि अंकिता लोखंडे ने सपना पूरा कर लिया है।

बता दें कि पवित्र रिश्ता अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह रेट्रो लुक में नजर आ रही हैं। जहां उनके बाल कर्ल किए हुए हैं और उन्होंने डैंगलर्स के साथ लुक को एक्सेसराइज़ किया है। वहीं कुछ दूर से देखने पर उनके एक्सप्रेशन अमेजिंग दिख रहें हैं। साथ ही अंकिता ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में ये लिखा कि, "यह खबर जिसकी मैं अनाउंसमेंट करने का इंतजार कर रही थी! मुख्य भूमिका में मेरी पहली फिल्म #स्वातंत्र्यवीरसावरकर और मैं इस खूबसूरत सफर को शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती!

यह आपके बिना संभव नहीं होता @officialsandipsingh। आप मेरा सबसे बड़ा सहारा रहे हैं और सबसे अच्छे दोस्त जो कभी भी मांग सकते हैं। आपका सफर तारीफ निर्माता साब रहा है। इस अवसर के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद @anandpanditmotionPictures सर और अंतिम लेकिन कम से कम नहीं @रणदीपहुडाआप सबसे टैलेंटेड अभिनेता हैं और अब हमारे निर्देशक साब हैं।"

इसके अलावा अभिनेत्री के कई दोस्तों और फैंस ने उनके कमेंट सेक्शन को बधाई मैसेजेस से भर दिया। प्रार्थना बेहेरे ने लिखा, "उफ्फ्फ", दीप्ति भटनागर ने लिखा, "आप शानदार बधाई डार्लिंग", मोनालिसा ने टिप्पणी की, "बधाई हो बेबी ... यह जानकर बहुत खुशी हुई ..", आरती सिंह ने कमेंट्स की, "बेबी गॉड ब्लेस यू"।

कुशाल टंडन ने टिप्पणी की, "सुपर हैप्पी फॉर यू ankiiiiii बधाई हो हम इसे कल मनाते हैं", आशिता धवन ने टिप्पणी की, "यह बहुत अच्छी खबर है बेबी कई बधाई और अधिक शक्ति"।

अंकिता के प्रशंसकों ने भी उन्हें शुभकामनाएं दीं, उनमें से कुछ हैं, "सुपर हैप्पी फॉर यू दीदी गोइंग गोइंग", "बधाई हो डार्लिंग", "शुभकामनाएं अंकी आपकी यात्रा प्रेरणादायक रही है", कई अन्य लोगों के बीच।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story