×

Amrapali Web Series : आम्रपाली बन अंकिता लोखंडे बिखेरेंगी जादू, जाने रिलीज डेट

Amrapali Ankita Lokhande : अंकिता लोखंडे Amrapali Web Series में नजर आएंगी, जिसकी घोषणा आज मेकर्स द्वारा कर दी गई है, जानिए कब रिलीज होगी ये वेब-सीरीज

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 9 April 2024 8:27 AM GMT (Updated on: 9 April 2024 8:36 AM GMT)
Amrapali Web Series Ankita Lokhande
X

Amrapali Web Series Ankita Lokhande

Amrapali Web Series Ankita Lokhande: बिग बॉस से निकलने के बाद अंकिता लोखंडे को एक के बाद एक कई सारे प्रोजेक्ट मिल रहे है। जिसमें से हालहि में अंकीता लोखंडे अभी Randeeph Hooda की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में उनकी पत्नी के किरदार में नजर आई थी। जहाँ कई लोगो को उनका ये किरदार पसंद आया था तो वहीं अंकिता द्वारा इस फिल्म में एक बुजुर्ग महिला के किरदार को लेकर लोगो ने आलोचना भी की थी। इसके अलावा Ankita Lokhande अपने पति Vicky Jain के साथ एक म्यूजिक एलबम में भी नजर आई है। इस साल अंकिता लोखडे़े के बाद एक के बाद एक कई सारे प्रोजेक्ट है। जिसमें से एक प्रोजेक्ट की घोषणा आज की गई है, बता दे कि Ankita Lokhande संदीप सिंह की अपकमिंग वेब-सीरीज Amrapali में मुख्य किरदार में नजर आएंगी, जिसका पोस्टर मेकर्स द्वारा आज ही जारी किया गया है।

अंकिता लोखड़े वेब-सीरीज आम्रपाली रिलीज डेट (Amrapali Web Series Release Date)-


अंकिता लोखड़े के हाथ एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट लगा है जिसकी घोषणा आज की गई है, जबसे अंकिता के फैंस को इस खबर के बारे में पता चला है वो काफी खुश है और अंकिता की अपकमिंग वेबसीरीज Amrapali के लिए उनको बधाईया दे रहे है। अंकिता लोखड़े की वेब-सीरीज Amrapali कब रिलीज (Amrapali Web Series Kab Aayegi) होगी इसके बारे में अभी तक मेकर्स ने किसी प्रकार की घोषणा नही की है। अभी सिर्फ मेकर्स ने Amrapali Web Series का पोस्टर जारी किया है। जिसमें अंकिता लोखंडे ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है।

आम्रपाली वेब-सीरीज कास्ट (Amrapali Web Series Cast)-

आम्रपाली वेब-सीरीज का का निर्माण फिल्म संदीप सिंह (Sandeep Singh) कर रहे है, तो वहीं इसका प्रोडक्शन का काम Legend Studios द्वारा किया जा रहा है। इस वेब-सीरीज में अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस वेब-सीरीज के अन्य कास्ट की घोषणा अभी नहीं की गई है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story