×

Ankita Lokhande Vicky Jain Photos: शादी के बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, खुद को बताया मिसेज जैन

Ankita Lokhande Vicky Jain Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शादी के बाद अंकिता लोखंडे की शादी ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खीचा हैं ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 15 Dec 2021 2:41 AM GMT
Ankita Lokhande Vicky Jain Photo
X

अंकिता लोखंडे - विक्की जैन (फोटो : सोशल मीडिया )

Ankita Lokhande-Vicky Jain Photos: शादी के सीजन में टेलीविज़न की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी रचा ली है । शादी फंक्शन की सभी तस्वीरें और वीडियोस लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होती रही थीं । जिसके बाद अब अंकिता ने अपने पति विक्की जैन के साथ शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं । बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल की शादी के बाद अंकिता लोखंडे की शादी ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खीचा हैं ।

छोटे पर्दे के पॉपुलर कपल ने आखिरकार इतने साल एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 दिसंबर को सात फेरे लिए । मेहँदी से लेकर हल्दी तक की सभी फोटोज खूब वायरल हुईं हैं । वही शादी की कैंडेड तस्वीरें (Ankita Lokhande-Vicky Jain candid photos) अभिनेत्री ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Ankita Lokhande Instagram) पर शेयर की। अपनी लाइफ का नया अध्याय शुरू कर रही अंकिता और विक्की ने अपनी शादी के दिन गोल्डन कलर के आउटफिट का चुनाव किया था । गोल्डन कलर के लहंगे में अंकिता (Ankita Lokhande Wedding lehnga) काफी गॉरजियस लग रही हैं । हांथों में मैचिंग का चूड़ा और ज्वैलरी उनके लुक में चार चांद लगा रही । जिसके साथ अंकिता ने नेट की गोल्डन चुनरी को कैरी किया है ।

वही दूसरी तरफ अंकिता के पति विक्की जैन भी व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी थी जिसपर गोल्डन कढ़ाई की हुई थी है । दोनों ने महाराष्ट्रियन रीति-रिवाजों शादी की है । अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा- प्यार धैर्यवान है लेकिन हम आश्चर्य नहीं हैं । अब हम आधिकारिक तौर पर मिस्टर एंड मिसेज जैन हैं!

कंगना रनौत रहीं ख़ास गेस्ट

11 दिसंबर से दोनों की शादी के फंक्शन शुरू हुए थे । अपनी शादी में विक्की और अंकिता ने खूब डांस किया । 12 दिसंबर को सगाई, 13 दिसंबर को संगीत सेरेमनी हुई थी । संगीत सेरेमनी में टीवी इंडस्ट्री के कई लोग शामिल हुए । वही बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ख़ास गेस्ट रही थीं ।

शादी की डेट को आगे बढ़ाने की बात

बता दें, शादी से पहले ही अंकिता के पैर में चोट लग गयी थीं । ऐसा लगा की दोनों अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ा देंगे । लेकिन अपने संगीत के दिन अभिनेत्री ने खूब जमकर डांस किया । विक्की जैन और अंकिता एक दूसरे को पिछले चार साल से डेट कर रहे थे । दोनों की मुलाक़ात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी । अंकिता के पति यानि विक्की पेशे से एक बिजनसमैन और प्रड्यूसर हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story