×

पहली बार कपिल के शो में नजर आएंगे अन्ना हजारे, करेंगे अपनी फिल्म का प्रमोशन

suman
Published on: 24 Sep 2016 10:36 AM GMT
पहली बार कपिल के शो में नजर आएंगे अन्ना हजारे, करेंगे अपनी फिल्म का प्रमोशन
X

anna

मुंबई: समाजिक कार्यकर्ता किसन बाबूराव हजारे उर्फ अन्ना हजारे के जीवन पर फिल्म बनकर तैयार है। अब इस फिल्म का प्रमोशन खुद अन्ना हजारे करेंगे। इस सिलसिले में फिल्म 'अन्ना: किसन बाबूराव हजारे' के प्रमोशन के लिए लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में शामिल हुए। खबरों के अनुसार अन्ना हजारे पहली बार किसी टीवी शो में आएंगे। वो अपनी बायोपिक का प्रमोशन करेंगे।

130 मिनट की फिल्म

ये 130 मिनट लंबी हिंदी फिल्म है, जो एक साल से अधिक समय तक अन्ना के पैतृक गांव रालेगण सिद्धी, अहमदनगर (महाराष्ट्र), मुंबई, नई दिल्ली, जम्मू एवं कश्मीर, लद्दाख और राजस्थान में फिल्माई गई है।

आगे की स्लाइड्स में देखें अन्ना हजारे फिल्म का टीजर....

तीन गाने भी है इसमें

इस फिल्म को राइज पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड और निर्देशन शशांक उदापुरकर ने बनाया है। मराठी फिल्मों के एक्टर शशांक ने फिल्म में अन्ना हजारे के रोल को प्ले करने के साथ ही फिल्म के डायलॉग और स्क्रिप्ट भी लिखा है।

इस फिल्म एक्ट्रेस तनिषा मुखर्जी भी हैं, जो एक युवा पत्रकार के रूप में हजारे की सामाजिक-राजनीतिक जीवन से जुड़ी कठिनाइयों को रिकॉर्ड करती हैं। इस हिंदी बायोपिक में तीन गानों को भी शामिल किया गया है। द कपिल शर्मा शो' से कपिल शर्मा, नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, अली असगर और सुमोना चक्रवर्ती जैसे कलाकार जुड़े हुए हैं।

suman

suman

Next Story