×

ऑस्कर विजेता है ये एक्ट्रेस, शराब की लत की वजह से नहीं कर पाई ये काम

उससे पहले अपनी शराब की लत के बारे में उन्होंने कहा कि मुझे शराब पीना काफी ज्यादा पसंद है. लेकिन इसके कारण मैं अपने बेटे पर ध्यान नहीं दे पा रही थी.

suman
Published on: 25 April 2019 11:40 PM GMT
ऑस्कर विजेता है ये एक्ट्रेस, शराब की लत की वजह से नहीं कर पाई ये काम
X

जयपुर:हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ऑस्कर विजेता अमेरिकी सिंगर ऐनी हैथवे ने हाल ही में शराब छोड़ने की वजह का खुलासा किया है ऐनी का कहना है कि ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि शराब की लत के कारण वह अपने 3 साल के बेटे जोनाथन रोजबैंक पर ध्यान नहीं दे पा रही थी।

एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया कि एक तीन साल के बच्चे की मां के रूप में उनकी जिंदगी कैसी है। खासतौर पर कैसे शराब की लत के कारण वह बेटे के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने में असमर्थ थीं.ऐनी ने पिछले साल शराब से पूरी तरह दूरी बना ली थी।

उससे पहले अपनी शराब की लत के बारे में उन्होंने कहा कि मुझे शराब पीना काफी ज्यादा पसंद है. लेकिन इसके कारण मैं अपने बेटे पर ध्यान नहीं दे पा रही थी. मेरा आखिरी हैंगओवर पांच दिन तक रहा था.इस बीच ऐनी ने यह भी शेयर किया कि अगर वह एक एक्ट्रेस नहीं बनती तो पेशे के तौर पर टीचर बनना पसंद करतीं या फिर सेना में जाती.ऐनी ने चुटकी लेते हुए यह भी कहा कि सबसे ज्यादा वह एक शराबी बनना पसंद करतीं।

suman

suman

Next Story