×

वीडियो: 36 साल छोटी सिंगर को डेट कर रहे हैं 65 साल के अनूप जलोटा

Shivakant Shukla
Published on: 19 Sep 2018 6:14 AM GMT
वीडियो: 36 साल छोटी सिंगर को डेट कर रहे हैं 65 साल के अनूप जलोटा
X

मुंबई: बिग बॉस सीजन-12 के कन्टेस्टेंट, भजन सिंगर अनूप जलोटा का एंट्री उनकी 36 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू के साथ हुई है। दरअसल, जसलीन और अनूप जलोटा पिछले साढ़े तीन साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। जसलीन ने भी हाल ही में अनूप के साथ अपने अफेयर को कन्फर्म किया।

उन्होंने बताया कि हमारे रिश्ते की भनक हमारे परिवार तक को नहीं है। उन्होंने कहा कि काम के बिजी शेड्यूल के चलते अब तक हम एक-दूसरे के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड नहीं कर पाए हैं, लेकिन बिग बॉस में हमें पूरा मौका मिलेगा। इसके अलावा हमें ये भी पता चलेगा कि क्या हम दोनों हमेशा साथ रह सकते हैं। इसके बाद ही हम शादी को लेकर कोई फैसला करेंगे।

ऐज डिफरेंस के नहीं कोई मायने

29 साल की जसलीन का कहना है कि प्यार में ऐज डिफरेंस के कोई मायने नहीं होते। अब हमें बिग बॉस के घर के अंदर पता चलेगा कि लोग हमारे रिलेशनशिप को लेकर कैसे रियक्ट करते हैं। फिलहाल किसी को कुछ पता नहीं है। बिग बॉस में चलने वाली रणनीति को लेकर जसलीन का कहना हैं कि मैं हमेशा से हर परिस्थिति से लड़ सकती हूं। उन्होंने कहा कि नेशनल टीवी पर मुझे अनूप जलोटा के लिए अपनी फीलिंग्स दिखाने में कोर्इ् दिक्कत नहीं है।

तीन शादियां कर चुके हैं जलोटा

बता दें कि अनुप जलोटा तीन-तीन शादियां कर चुके हैं। उन्होंने पहली शादी गुजराती लड़की सोनाली सेठ से की थी। उससे तलाक होने के बाद बीना भाटिया से शादी रचाई वो भी ज्यादा दिन नहीं चल सकी। इसके बाद उन्होंने पूर्व पीएम आईके गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल से रचाई थीं। हालांकि, लीवर खराब होने के कारण मेधा की 2014 में मृत्यु हो गई।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story