×

Ant Man And The Wasp Quantumania Review: भारत में एंट्री ली मार्वल की नई फिल्म एंट-मैन, मूवी को मिल रहे जबरदस्त रिएक्शन

Ant Man And The Wasp Quantumania Review: नई एंट-मैन फिल्म रिलीज हो गई है। फिल्म पर्दे पर सामने आ चुकी है, जिसकी ओपनिंग दमदार रही। फिल्म को यूजर्स के द्वारा कमाल का रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 17 Feb 2023 11:30 AM GMT
Ant Man And The Wasp Quantumania Review
X

Ant Man And The Wasp Quantumania Review(photo-social media)

Ant Man And The Wasp Quantumania Review: नई एंट-मैन फिल्म रिलीज हो गई है। फिल्म पर्दे पर सामने आ चुकी है, जिसकी ओपनिंग दमदार रही। फिल्म को यूजर्स के द्वारा कमाल का रिस्पॉन्स मिल रहा है। क्वांटममैनिया मार्वल द्वारा लेटेस्ट बड़ी डिलीवरी है, फिल्म में पॉल रुड, इवांगेलिन लिली और जोनाथन मेजर्स और अन्य कलाकार हैं। यह कुछ देशों में रिलीज़ हो चुकी है और शुरुआती समीक्षाएँ पहले से ही आ रही हैं। क्वांटममैनिया को मिश्रित समीक्षाएं मिल रही हैं। रॉटन टोमाटोज़ पर, इसे अब तक काफी खराब रेटिंग मिली है। फिल्म से जुड़े अपडेट्स और रिव्यू जानने के लिए आगे देखे।

बहुप्रतीक्षित मार्वल फिल्म एंट-मैन एंड द वास्प

क्वांटुमैनिया बॉक्स ऑफिस पर 250 मिलियन डॉलर का संग्रह करने का लक्ष्य लेकर चल रही है। स्टार कास्ट के साथ जिसमें पॉल रुड, इवांगेलिन लिली, जोनाथन मेजर्स, मिशेल फ़िफ़र, माइकल डगलस, कैथरीन न्यूटन शामिल हैं, फिल्म एक्शन, इमोशंस और महाकाव्य दृश्यों की एक रोलरकोस्टर सवारी होने का वादा करती है। इस मार्वल फिल्म का कथानक तब शुरू होता है जब एंट-मैन की बेटी, कैसी (कैथरीन न्यूटन), जोनाथन मेजर्स द्वारा निभाई गई कांग द कॉन्करर की अथाह शक्ति का सामना करती है। यह साहसिक कार्य अगली दो मार्वल फिल्मों के लिए भी दौड़ना शुरू कर देता है और मार्वल कॉमिक यूनिवर्स के "रोमांचक खलनायक पाठ्यक्रम को बदलने के लिए तैयार है" जैसा कि रॉटेन टोमाटोज़ पर आलोचकों की सहमति है।

जबकि इसे अभी भी भारतीय स्क्रीन पर बनाना है, आईएमडीबी ने अपने ट्रेलर के लिए पहले से ही एक नामांकन सूचीबद्ध किया है। गिल्ड ऑफ़ म्यूज़िक सुपरवाइज़र्स अवार्ड्स ने फिल्म को एक ट्रेलर के लिए बेस्ट संगीत पर्यवेक्षण की श्रेणी में नामित किया है। इसका आधिकारिक ट्रेलर पूरी तरह से सही स्थानों पर निराला ड्रम बीट्स के साथ पंक्चुएट किया गया है। फिल्म से बहुत सारी उम्मीदें जुड़ी हुई हैं क्योंकि इसे 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों की कई सूचियों में लगातार प्रदर्शित किया गया है। क्योंकि इसमें एक साल की देरी हुई थी और अब यह अंत में आ गई है! आज दुनिया में मूवी रिलीज हो चुकी है।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story