×

Antim The Final Truth: सॉन्ग 'भाई का बर्थ डे है' हुआ रिलीज, एक्टर आयुष शर्मा जमकर डांस करते आए नजर

Antim- The Final Truth Song: फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' का नया ट्रैक सॉन्ग (Antim- The Final Truth Song) रिलीज हो गया है। गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 1 Nov 2021 1:02 PM GMT
Antim- The Final Truth Song
X

 फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' (फोटोः सोशल मीडिया)

Antim- The Final Truth Song: सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के तले बनने वाली फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' का नया ट्रैक सॉन्ग (Antim- The Final Truth Song) रिलीज हो गया है। गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। बॉलीवुड में पहली बार जीजा- साला की जोड़ी धमाल मचाने के लिए तैयार है। एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) 26 नवंबर को अपनी धमाकेदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। ऐसे में आज फिल्म का दूसरा ट्रैक सॉन्ग 'भाई का बर्थ डे है (Bhai Ka Birthday Hai)' रिलीज कर दिया गया है। गाने को सल्लू भाई (Salman Khan) के फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। उनके फैंस के एक्साइटमेंट को देखकर कहा जा सकता है कि वो अब बेसब्री से फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

गाने में एक्टर आयुष शर्मा लोफर स्टाइल में डांस करते दिखें

ट्रैक सॉन्ग 'भाई का बर्थ डे है' से उनके फैंस जुड़ाव महसूस कर रहे हैं। विदित हो कि बॉलीवुड में सलमान खान को सभी भाई, सलमान भाई या सल्लू भाई कहकर बुलाते हैं। वहीं गाने के बोल ऐसे हैं कि युवा पीढ़ी इसे खूब पसंद कर रही है। आने वाले दिनों में यह एक लोकप्रिय बर्थ डे सॉन्ग साबित हो सकता है। गाने में एक्टर आयुष शर्मा लोफर स्टाइल में डांस करते दिख रहे हैं। वहीं सलमान खान पुलिस की ड्रेस में एंट्री करते हैं और वो भी थोड़ा बहुत भांगड़ा करते हैं।

कोरियोग्राफर मुदस्सर ने गाने को कोरियोग्राफ किया है

ट्रैक सॉन्ग के वीडियो में आयुष शर्मा का विलेन लुक नजर आ रहा है। इसमें वो अपने गैंग लीडर का जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं सलमान खान एक साधारण से सिख पुलिस के अंदाज में नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों के एटिट्यूड को देखकर पता चल रहा हैं कि फिल्म में इनके बीच छत्तीस का आंकड़ा है। गाने को कोरियोग्राफ मुदस्सर ने किया है। वो सलमान खान के गाना 'ढिंक चिका' के कोरियोग्राफ से लोकप्रिय हुए थे। गाने के टीजर को 30 अक्टूबर को रिलीज कर दिया गया था। जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

'अंतिम' 2018 में रिलीज हुई मराठी फिल्म 'मुल्शी पैटर्न' का हिंदी रीमेक है

इससे पहले गणेश चतुर्थी के मौके पर फिल्म का पहला गाना 'विघ्नहर्ता' रिलीज किया गया था। गाने के वीडियो में आयुष शर्मा, सलमान खान संग एक्टर वरुण धवन भी नजर आए थे। गाने में वरुण धवन का गेस्ट अपीयरेंस है। गाने के वीडियो में दर्शकों को तीनों एक्टर के लाजवाब मूव्स देखने को मिले। गौरतलब है कि फिल्म 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना बतौर मुख्य कलाकार अभिनय कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है। फिल्म सलमा खान द्वारा निर्मित है। 'अंतिम' 2018 में रिलीज हुई मराठी फिल्म 'मुल्शी पैटर्न' का हिंदी रीमेक है।

Shweta

Shweta

Next Story