×

Lucknow Airport से Ayodhya के लिए रवाना हुए रजनीकांत, प्राण प्रतिष्ठा सेरेमनी में भाषण देंगे अनु मलिक

Ram Mandir: साउथ मेगास्टार रजनीकांत भी अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं, उन्हें कुछ देर पहले ही लखनऊ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड के मशहूर गायक अनु मलिक को भी लखनऊ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया

Shivani Tiwari
Published on: 21 Jan 2024 12:27 PM GMT
Anu Malik-Rajinikanth Spotted at Lucknow Airport
X

Anu Malik-Rajinikanth Spotted at Lucknow Airport (Photo- Social Media)

Anu Malik-Rajinikanth Spotted at Lucknow Airport: 22 जनवरी को अयोध्या नगरी में होने जा रही रामलाला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए सितारों का आगमन शुरू हो चुका है। कंगना रनौत, अनुपम खेर समेत कई नामचिन्ह लोग अयोध्या पहुंच चुके हैं। वहीं अब खबरें आ रहीं हैं कि साउथ मेगास्टार रजनीकांत भी अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं, उन्हें कुछ देर पहले ही लखनऊ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। रजनीकांत के अलावा बॉलीवुड के मशहूर गायक अनु मलिक को भी लखनऊ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने को लेकर अपनी भावनाएं भी साझा की।

लखनऊ पहुंचे मेगास्टार रजनीकांत

साउथ इंडस्ट्री के मेगास्टार कहलाने वाले रजनीकांत को राम मंदिर उद्घाटन का निमंत्रण भेजा गया था, इसकी जानकारी बहुत ही पहले ही सामने आ चुकी थी। अब जब इतने खास दिन पर रजनीकांत को निमंत्रित किया गया हो तो भला अभिनेता कैसे ना पहुंचते, वह एक दिन पहले ही इस ऐतिहासिक दिन का हिस्सा बनने के लिए अयोध्या के लिए निकल चुके हैं। जी हां! उन्हें आज ही चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और अब वह लखनऊ पहुंच चुके हैं। जी हां! रजनीकांत लखनऊ से ही अयोध्या की फ्लाइट लेकर वहां के लिए रवाना होंगे।


लखनऊ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अनु मलिक

मनोरंजन दुनिया के जाने माने गायक अनु मलिक भी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा सेरेमनी में शामिल होंगे। उन्हें भी लखनऊ एयरपोर्ट पर मीडिया द्वारा स्पॉट किया गया। इसी दौरान उन्होंने बातचीत करते हुए राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर अपनी खुशी भी जाहिर की। अनु मलिक ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "मैं अयोध्या जा रहा हूं। बहुत ही भावुक हूं। मेरे जो दो भजन आए हैं, उन्हें बहुत प्यार मिला। ये एक बहुत ही बड़ा अवसर है, मैं वहां जाकर अपना भाषण दूंगा, बहुत ही अच्छा लग रहा है।"


ये सेलेब्स पहुंच चुके हैं अयोध्या

अयोध्या नगरी में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनने के लिए भारी मात्रा में लोग आने लगे हैं, सिक्योरिटी बहुत ही टाइट कर दी गई है, सारी तैयारियां हो चुकीं हैं और अब तो लोगों को सिर्फ उस खास दिन का इंतजार है, जिसका लगभग 500 सालों से इंतजार किया जा रहा है, जी हां!! यानी कि 22 जनवरी का। बताते चलें कि अयोध्या में अबतक कई जाने माने लोग शिरकत कर चुके हैं, वहीं इंडस्ट्री के भी कुछ सेलेब्स अयोध्या नगरी पहुंच चुके हैं। अनुपम खेर, कंगना रनौत, रणदीप हुड्डा समेत कुछ और भी लोग राम जी की नगरी पहुंच गए हैं, वहीं अभी बहुत से लोगों का पहुंचना बाकी है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story