Anupama Latest Episode: डिंपी की वजह से अलग होंगे अनुज-अनुपमा, शो में आएगा नया ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस के फेमस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। पहले पाखी और अदिक, फिर अनुज और मालती देवी, वहीं अब समर की मौत शो में एक नया ट्विस्ट लेकर आएगी।

Ruchi Jha
Published on: 27 Sep 2023 11:16 AM GMT
Anupama Latest Episode: डिंपी की वजह से अलग होंगे अनुज-अनुपमा, शो में आएगा नया ट्विस्ट
X

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर है। शो में लगातार नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते रहते हैं। पहले पाखी और अदिक के बीच के रिश्ते ठीक नहीं थे, जिसको लेकर पूरा परिवार परेशान था। फिर काव्या की प्रेग्नेंसी का सच भी पूरे परिवार के सामने आ गया और वहीं अनुज और मालती देवी के रिश्ते का सच भी अब सामने आ गया है। इस बीच समर की मौत कहानी में एक नया मोड़ लेकर आएगी।

पूरे परिवार ने मनाया गणेश उत्सव

शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रेक की बात करें, तो फिलहाल पूरे परिवार में गणेश उत्सव की खुशियां छाई हुई हैं। शाह और कपाड़िया परिवार मिलकर गणेश उत्सव मना रहा है। इस बीच डिंपी अपनी प्रेग्नेंसी सबको बताती है, जिसको सुनने के बाद सभी खुशी से झूम उठते हैं। ये खबर सुनकर तो बा को भी डिंपी पर खूब प्यार आता है। जहां पूरा परिवार बप्पा के गाने पर नाच रहा होता है, तभी समर के साथ एक हदसा हो जाता है। दरअसल, उसका पैर फिसल जाता है और वो गिरने वाला होता है, लेकिन अनुपमा उसे बचा लेती है।


अनुज और मालती देवी के बीच ठीक होंगे रिश्ते

अनुज भले मालती देवी से नाराज है, लेकिन इस बात को कोई बदल नहीं सकता कि अनुज-मालती देवी का बेटा है और एक मां-बेटे के रिश्ते में नाराजगी हो सकती है, लेकिन वह कभी अलग नहीं हो सकते हैं। यही बात अनुपमा भी अनुज को समझाने की कोशिश कर रही है, लेकिन इस वक्त अनुज का दुख इतना ज्यादा है कि वो मालती देवी को माफ करने के लिए तैयार नहीं है, लेकिन अनुपमा है तो सब कुछ हो सकता है। अनुपमा बहुत जल्द मां-बेटे के बीच की ये दूरियां खत्म कर देगी।


अनुपमा की जिंदगी लेगी नया मोड़

आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। शो में समर की मौत दिखाई जाएगी और इसका जिम्मेदार अनुज होगा, जिसके बाद अनुज और अनुपमा के बीच का सेपरेशन भी दिखाया जाएगा। वहीं, अनुपमा डिंपी और उसके आने वाले बच्चे की जिम्मेदारी कैसे उठाती है और इस बीच उसे किन-किस परेशानियों का सामना करना पड़ता है ये ट्विस्ट शो को और भी रोमांचक बनाने वाला है। खबरों की मानें, तो अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा और अनुज का तलाक भी दिखाया जा सकता है। वहीं, समर को खोने के बाद पूरा शाह परिवार भी अनुज से नफरत करने लगेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story