TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Anupama Twist: लीप के पहले अनुज-अनुपमा की होगी शादी, होगा हाई वोल्टेज ड्रामा

Anupamaa Latest Update: लीप के पहले अनुपमा सीरियल में क्या-क्या ड्रामा होने वाला है, आइए इसकी जानकारी हम आपको देते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Sep 2024 11:06 AM GMT
Anupama Upcoming Episode
X

Anupama Upcoming Episode

Anupama Upcoming Episode: प्रोड्यूसर राजन शाही के शो अनुपमा में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है, मेकर्स दर्शकों को शो से जोड़े रखने के लिए कई धमाकेदार ट्विस्ट लेकर आ रहें हैं, अब तक तो आप सभी को पता चल गया होगा कि अनुपमा की कहानी में 15 सालों का लीप आने वाला है, लीप के बाद शो में काफी कुछ बदल जाएगा, लेकिन लीप के पहले अनुपमा सीरियल में क्या-क्या ड्रामा होने वाला है, आइए इसकी जानकारी हम आपको देते हैं।

क्या चल रही अनुपमा की कहानी

अनुज और अनुपमा की जिंदगी में आए दिन कुछ ना कुछ ड्रामा होता है, कभी घरवाले आपस में लड़ते हैं तो कभी बाहर वालों की वजह से शो में हंगामा मच जाता है। इन दिनों अनुपमा में दिखाया जा रहा है कि सागर और मीनू शादी कर चुके हैं, वे दोनों शादी कर घर आते हैं तो उन्हें देख घरवाले शॉक्ड रह जाते हैं। इसके बाद घर में खूब हंगामा होता है, मीनू की मां इन सबका जिम्मेदार अनुपमा को ठहराती है। जैसे तैसे मामला शांत होने के बाद मीनू और सागर की शादी के बाद की रस्में शुरू होगी।


अनुज अनुपमा की होगी शादी

वहीं अब अनुपमा को लेकर एक और बड़ी खबर आ रही है, जी हां! कहा जा रहा है कि लीप के पहले अनुज और अनुपमा की शादी का जश्न मनाया जायेगा। पुराने एपिसोड में आप सभी ने देखा होगा कि अनुज अनुपमा को शादी के लिए प्रपोज करता है, लेकिन अनुपमा शादी के लिए तैयार नहीं रहती, वहीं अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुज और अनुपमा की होगी, जिसमें भी बहुत ड्रामे दर्शकों को देखने को मिलेंगे।


लीप के बाद आयेगा बड़ा बदलाव

सुनने में आया है कि अनुपमा सीरियल में 15 सालों का लीप आ रहा है, जाहिर सी बात है कि लीप के बाद अनुपमा सीरियल में बड़ा बदलाव आयेगा, बताया जा रहा है कि कई पुराने एक्टर्स का किरदार खत्म हो जाएगा, जबकि कुछ नए किरदारों की एंट्री होगी। यानी कि लीप के बाद अनुपमा फैंस को काफी नया सरप्राइज़ मिलने वाला है। अनुपमा से जुड़े लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story