×

अमेरिकी शो 'बेलेव्यू' में दिखाई देंगे अनुपम खेर

भारतीय अभिनेता अनुपम खेर अमेरिकी शो 'बेलेव्यू' में दिखाई देंगे। 'द बिग सिक' और 'सिल्वर लाइनिंग प्लेबुक' के अभिनेता अनुपम इस शो में 'सेन्स 8' की सह-कलाकार फ्रीमा एजीमैन के साथ दोबारा काम कर रहे हैं। अनुपम ने कहा, "मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। 'बेलेव्यू' अंतर्राष्ट्रीय टेलीविजन का बड़ा शो होने जा रहा है।"

priyankajoshi
Published on: 12 Feb 2018 9:54 AM GMT
अमेरिकी शो बेलेव्यू में दिखाई देंगे अनुपम खेर
X

लॉस एंजेलिस: भारतीय अभिनेता अनुपम खेर अमेरिकी शो 'बेलेव्यू' में दिखाई देंगे। 'द बिग सिक' और 'सिल्वर लाइनिंग प्लेबुक' के अभिनेता अनुपम इस शो में 'सेन्स 8' की सह-कलाकार फ्रीमा एजीमैन के साथ दोबारा काम कर रहे हैं।

अनुपम ने कहा, "मैं इस परियोजना का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं। 'बेलेव्यू' अंतर्राष्ट्रीय टेलीविजन का बड़ा शो होने जा रहा है।"

उन्होंने कहा, "एक अभिनेता के रूप में यह मेरे क्षितिज को विस्तारित करने में मदद करेगा और मुझे विश्व स्तर की प्रतिभा का हिस्सा बनने का अवसर भी देगा।"

वेबसाइट 'डेडलाइन डॉट कॉम' के मुताबिक, यह शो डेविड शूलनर द्वारा लिखित है। 'बेलेव्यू' एरिक मैनहेमर द्वारा निर्मित है।

इसमें अनुपम, डॉ. अनिल कपूर की भूमिका में दिखेंगे, जो आगामी एनबीसी श्रृंखला में दिखाए जाने वाले अस्पताल में सबसे पुराने डॉक्टरों में से एक हैं। उनका मानना है कि अस्पताल को बदलने की जरुरत है, लेकिन उन्हें ऐसा महसूस नहीं होता कि उन्हें अपना तरीका बदलने की आवश्यकता है।

आईएएनएस

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story