TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Anupam Kher के चेहरे के जितने नोट मिले, उससे ज्यादा तो लेते हैं एक फिल्म के लिए फीस

Anupam Kher Fake Notes Photo: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की फोटो छपी हुई फेक करंसी की फोटो हुई वायरल, जाने इनकी नेटवर्थ

Shikha Tiwari
Published on: 30 Sep 2024 9:52 AM GMT
Anupam Kher Currency
X

Anupam Kher Fake Note Photo

Anupam Kher Fake Notes Photo: बॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) इस समय सोशल मीडिया पर फेक करंसी की वजह से सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। बता दे कि अनुपम खेर (Anupam Kher) की गुजरात में फेक फोटो वाली 500 रूपए की 1.6 करोड़ रूपए वाले नकली नोट (Anupam Kher Note) मिले है। इन नोटो पर अनुपम खेर की फोटो छपी हुई है। अहमदाबाद पुलिस ने नकली नोट जब्त किए थे। इसके अलावा, नोटों पर 'रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया' की जगह 'रीसोल बैंक ऑफ इंडिया' लिखा हुआ था। नकली नोटों के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। जिसपर अनुपम खेर ने रिएक्शन भी दिया है। अनुपम खेर ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन दिया, "500 रुपये के नोट पर गांधीजी की फोटो (Anupam Kher Currency) की जगह मेरी फोटो? कुछ भी हो सकता है।" लेकिन क्या आपको पता है, जितने अनुपम खेर की फोटो (Anupam Kher Fake Note) की नकली करेंसी मिली उससे ज्यादा उनकी फीस है

अनुपम खेर की फीस (Anupam Kher Movie Fees)-

अनुपम खेर ने अपने करियर में 540 से भी अधिक फिल्मों (Anupam Kher Movies) में काम किया है। और अभी भी अनुपम खेर लगातार मनोरंजन जगत में एक्टिव हैं। लेकिन क्या आपको पता हैं कि अनुपम खेर एक फिल्म के लिए 3-5 करोड़ रूपए तक चार्ज करते हैं। तो वहीं अनुपम खेर की सलाना इनकम 30 करोड़ रूपए (Anupam Kher Yearly Income) के करीब है।

अनुपम खेर नेटवर्थ (Anupam Kher Net Worth)-

अनुपम खेर केवल फिल्मों में एक्टिंग ही नहीं करते हैं। बल्कि वो एक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी हैं। इसके अलावा अनुपम खेर के कई सारे अन्य बिजनेस भी है, जिससे वो कमाई करते हैं। इसके साथ ही Anupam Kher विज्ञापनों से भी कमाई करते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार अनुपम खेर की कुल नेटवर्थ 250 करोड़ रूपए (Anupam Kher Net Worth In Rupees) के करीब है।

अनुपम खेर कार कलेक्शन (Anupam Kher Car Collection)-

अनुपम खेर के पास लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन है। यदि हम Anupam Kher के कारों के बारे में बात करें तो उनके पास बीएमडब्लू, स्कॉर्पियों जैसी अन्य कई कारें हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story