×

Anupam Kher ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट पर साधा निशाना, कहा अगर आपने अतीत में कुछ कहा है

Lal Singh Chaddha Boycott: अनुपम खेर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बहिष्कार कल्चर पर रिएक्शन व्यक्त की और इनटोलरेंस पर अपनी पिछले कमेंट का हवाला देते हुए आमिर खान पर निशाना साधा।

Anushka Rati
Published on: 22 Aug 2022 4:17 AM GMT
Anupam Kher ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट पर साधा निशाना, कहा अगर आपने अतीत में कुछ कहा है
X

Anupam Kher give statement against Aamir Khan (image: social media)

Anupam Kher Statements Lal Singh Chaddha: जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस को लेकर ओटीटी प्लेटफार्म के लिए स्टेटमेंट दिया था जिसके बाद लोगों ने ट्विटर पर आमिर खान कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा को #बॉयकॉट करने की अपील कि थी जिसके बाद ये अपील हर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था।

वहीं आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" हाल ही में रिलीज हुई थी। रिलीज होने से पहले ही यह काफी विवादों में रही थी। खैर, करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य अभिनीत फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई और सोशल मीडिया पर बहिष्कार के कल्चर का शिकार हो गई। वहीं फिल्म और आमिर के समर्थन में कई बॉलीवुड हस्तियां खड़ी हुईं। वहीं अनुपम खेर ने एक मीडिया हाउस के साथ हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बहिष्कार कल्चर पर रिएक्शन व्यक्त की और पीके स्टार को इनटोलरेंस पर उनकी पिछली कमेंट्स का हवाला देते हुए बुलाया अनुपम खेर ने आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा पर कटाक्ष किया।


जिसके बाद अनुपम खेर ने मीडिया हाउस से बॉयकॉट की कल्चर के बारे में बात की और कहा, "अगर किसी को लगता है कि उन्हें एक ट्रेंड शुरू करनी चाहिए, तो वे ऐसा करने के लिए इंडिपेंडेंट हैं। वहीं ट्विटर पर हर दिन नए ट्रेंड आ रहे हैं।" आमिर खान के साथ "दिल", "दिल है के मानता नहीं" और अन्य जैसी कल्ट फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता अनुपम खेर ने उन पर कटाक्ष किया और 2015 में इनटोलरेंस के बारे में अपने कॉन्ट्रोवर्शियल स्टेटमेंट के बारे में बात की और आमिर खान की इनटोलरेंस कमेंट्स पर कटाक्ष करते हुए कहा, "यदि आपने अतीत में कुछ कहा है, तो यह निश्चित रूप से आपको परेशान करेगा।"

इसके साथ ही यह भी खबरें आ रही हैं कि फिल्म के खराब प्रदर्शन के कारण "लाल सिंह चड्ढा" के डिस्ट्रीब्यूटर्स को बड़ा नुकसान हुआ है। फिल्म के निर्माताओं और डिस्ट्रीब्यूटर्स ने उसी पर एक्सपेलनेशन दिया। अफवाह ये भी उड़ी कि उन्होंने कुछ डिस्ट्रीब्यूटर्स द्वारा फिल्म के निराशाजनक प्रदर्शन के लिए मुआवजे की मांग की पर इन खबरों को खारिज कर दिया गया। वहीं एक स्पेशल इंटरव्यू के दौरान, निर्माताओं ने ये कन्फर्म किया कि लैंडस्केप पूरी तरह से अलग है।

बता दें कि, वायकॉम 18 के सीईओ अजीत अंधारे ने नुकसान के मुआवजे के बारे में सभी अफवाहों का खंडन किया और कहा, "कोई बाहरी डिस्ट्रीब्यूटर्स नहीं हैं, इसका डिस्ट्रीब्यूशन V18Studios द्वारा किया जा रहा है और पहली जगह में कोई पैसा नहीं खोया है। फिल्म अभी भी भारत और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सिनेमाघरों में चल रही है। यह सब बेकार कि अटकलें हैं।"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story