×

अनुपम खेर की मम्मी ने अनिल कपूर के लिए कही ऐसी बात, वीडियो हुआ वायरल

suman
Published on: 31 Jan 2019 2:45 AM GMT
अनुपम खेर की मम्मी ने अनिल कपूर के लिए कही ऐसी बात, वीडियो हुआ वायरल
X

जयपुर: अनुपम खेर अपनी मम्मी दुलारी खेर के वीडियो अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर डालते रहते हैं, और ये वीडियो खूब वायरल भी होते हैं। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला है जिसमें उनकी मम्मी उनकी सेहत की चिंता कर रही हैं और उन्हें ज्यादा वजन नहीं घटाने के लिए कह रही हैं। ये वीडियो में दिलचस्प इसलिए है कि जब उनकी मॉम कहती हैं कि अनिल कपूर उनके बेटे से मोटा है। इस तरह अनुपम खेर उन्हें बताते हैं कि अनिल उनके अच्छे दोस्त हैं और मां-बेटे का प्यार इस वीडियो में जमकर नजर आता है।

इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा हैः 'मॉम मेरे वेट लॉस से खुश नहीं हैं। बोलीं- तू सुस्त लग रहा है। अपनी बात को सिद्ध करने के लिए उन्होंने मेरे दोस्त अनिल कपूर को मुझसे मोटा तक बता दिया। उन्होंने अपनी गलती को दुरुस्त करने की कोशिश की लेकिन नुकसान तो हो ही चुका था। मेरे अमेरिका जाने पर उनका रिएक्शन भी उतना ही मजेदार था।अनुपम खेर की मम्मी ने सख्त कहा है कि और वजन नहीं कम करना है। अनुपम खेर की मम्मी कहती हैं कि 'अनिल कपूर तुझसे मोटा है।' हालांकि बाद में वे कहती हैं कि अनिल कपूर मेरा बेटा है, और अनुपम खेर ये सुनकर खुश हो जाते हैं।

अनुपम खेर और उनकी मम्मी के वीडियो वाकई कमाल के होते हैं, और अकसर उनकी मॉम की उन्हें लेकर चिंता देखकर अच्छा लगता है. अनुपम खेर की अपनी मॉम के साथ बॉन्डिंग भी कमाल की लगती है. अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पिछले दिनों रिलीज हुई थी, और फिल्म में वे पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के रोल में थे। अनुपम खेर की आने वाली फिल्म 'होटल मुंबई' है, 2008 के मुंबई हमलों पर आधारित फिल्म है।

suman

suman

Next Story