×

Anupam Kher की फ्लाइट में राम नाम की गूंज, हुआ कीर्तन, सनातन फ्लैग लिए दिखे पैसेंजर्स, देखें वीडियो

Anupam Kher In Ayodhya: अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फ्लाइट में ही राम नाम की जय-जय कार करते दिख रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Jan 2024 11:46 AM GMT
Anupam Kher In Ayodhya
X

Anupam Kher In Ayodhya (Photo- Social Media)

Anupam Kher In Ayodhya: 500 वर्षों की लंबी लड़ाई के बाद, आखिरकार वो दिन आ गया है, जब 22 जनवरी को राम लाल अयोध्या की दिव्य मंदिर में विराजमान होंगे। हर तरफ राम नाम की जय-जयकार हो रही है, देश में एक अलग ही माहौल है। वहीं अयोध्या नगरी की बात करें तो वहां की चमक दमक देखते बन रही है। पूरी अयोध्या नगरी को बहुत ही शानदार अंदाज में सजाया गया है। वर्षों बाद राम आ रहें हैं, ऐसे में हर शख्स के चेहरे पर मुस्कान खिली हुई है। सिर्फ अयोध्या नगरी में ही नहीं, बल्कि देश के कोने-कोने में राम जी के स्वागत की तैयारियां की जा रही है। कुछ लोग तो अपने घरों में ही पूजा पाठ कर रहें हैं, वहीं इन सब के बीच अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फ्लाइट में ही राम नाम की जय-जय कार करते दिख रहें हैं।

अनुपम खेर ने फ्लाइट में लगाए जय श्री राम के नारे

अनुपम खेर 21 जनवरी को अयोध्या के लिए रवाना हुए, उन्हें आज सुबह ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, वहीं उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी कि वह अयोध्या के लिए आज ही रवाना होंगे। इसी बीच अनुपम खेर ने अब अपने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख आपका भी मन प्रसन्नता से खिल उठेगा। जी हां! अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर अपने द्वारा शेयर किए गए वीडियो में फ्लाइट के अंदर का एक नजारा दिखाया है, जहां सब लोग राम जी के जयकारे लगा रहें हैं।

अनुपम खेर ने इस शानदार वीडियो को साझा करते हुए लिखा है, "सब राम भक्तों के साथ मैं अयोध्या में पहुँच गया हूँ। हवाई जहाज़ में कमाल की भक्ति का वातावरण था।कीर्तन, राम जी की जय जय की गूंज।वाह! हम धन्य है। हमारा देश धन्य है! जय श्री राम!" वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुपम खेर के अलावा प्लेन में नजर आ रहे लगभग पैसेंजर्स ने सनातन फ्लैग लिया हुआ है और साथ ही राम जी की जय के नारे भी लगा रहें हैं।

अनुपम खेर ने राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर कही ये बात

अनुपम खेर आज ही अयोध्या के लिए रवाना हुए थे, उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां उन्होंने राम मंदिर उद्घाटन को लेकर अपनी खुशी भी जाहिर की थी। अनुपम खेर ने कहा था, "जय श्री राम! मन में बहुत सी भावनाएं हैं, बहुत सालों तक इस शुभ दिन का इंतजार किया हमने। कल वो दिन आ जायेगा। जय श्री राम।"

अयोध्या रवाना होने से पहले अनुपम खेर ने शेयर किया था ये वीडियो

अनुपमा खेर ने अयोध्या के लिए रवाना होने से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "आज मैं अयोध्या जा रहा हूँ।कल के प्राण प्रतिष्ठान महासमारोह में भाग लेने। मन में हर्षोल्लास है। साथ ही कृतज्ञता का भाव उन लाखों राम भक्तों और सेवकों के लिए जिनके अंथक प्रयत्नों और बलिदान के कारण हमें 22 जनवरी का एतिहासिक दिन देखने को मिलेगा! कल हम सब इतिहास का एक अभिन्न अंग बनेंगें। हमारी आने वाली पुश्ते हमें याद रखेंगी। विशेष धन्यवाद हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को, जो हमारे लिए इस पूजनीय दिन को भव्य और आत्मिक बनाने में मन और आत्मा से तल्लीन है। जय श्री राम!"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story