×

Anupam Kher: राम मंदिर के स्थापना दिवस पर बिन बुलाए मेहमान बनेंगे अनुपम खेर, खुद कही ऐसी बात

Anupam Kher: अभिनेता अनुपम खेर इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं जो सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं, बल्कि देश में चल रहे हर मुद्दों पर भी अपनी प्रतिक्रिया जरूर देते हैं, अब उन्होंने राम मंदिर पर भी अपना एक बयान दिया है, जो वायरल हो रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Oct 2023 2:49 PM GMT
Anupam Kher
X

Anupam Kher (Photo- Social Media)

Anupam Kher: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। आज जिनकी अदाकारी की दुनिया तारीफ करती है, वहीं एक समय हुआ करता था जब फिल्म के डायरेक्टर अनुपम खेर को काम नहीं देना चाहते थे, लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक पहचान बनाई और आज वह लाखों लोगों के फेवरेट अभिनेता बन चुके हैं। अभिनेता अनुपम खेर इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता हैं जो सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं, बल्कि देश में चल रहे हर मुद्दों पर भी अपनी प्रतिक्रिया जरूर देते हैं, अब उन्होंने राम मंदिर पर भी अपना एक बयान दिया है, जो वायरल हो रहा है।

राम मंदिर पर अनुपम खेर ने दिया बयान

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह राम मंदिर के बारे में बहुत कुछ कहते नजर आ रहे हैं। बता दें कि 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में बन रहे राम मंदिर में राम लला की स्थापना की जाएगी, इसी बारे में बात करते हुए अनुपम खेर कहते हैं, "अब उस ऐतिहासिक दिन का इंतजार है, 22 जनवरी 2024 को जब राम मंदिर की स्थापना होगी। बहुत सालों तक हिंदुओ ने ये लड़ाई लड़ी है, हिंदू या फिर किसी और धर्म की बात नहीं है, ये बात है हमारे अपने विचारों के अभिव्यक्ति की। मैं ये बहुत ही गर्व से कहना चाहूंगा कि फिल्म जगत से मैं ऐसा पहला इंसान था जिसने वहां जाकर पूजा की।"


अनुपम खेर ने आगे कहा, "बहुत अच्छा लगेगा जब राम लला की स्थापना की जाएगी, बुलाएं या ना बुलाएं मैं तो वहां पहुंचूंगा। अब तक ये होता रहा कि मंदिर नहीं बनने देंगे, और हम जो इतने सालों से बोल रहे थे, मंदिर वहीं बनाएंगे, अब मंदिर वहीं बन रहा है और बहुत जल्द उसका उद्घाटन भी हो रहा है। मैं दुनिया के लोगों के प्रार्थना करता हूं, जो राम, सीता और हनुमान जी पर भरोसा करते हैं, वे आएं।"

अभी हाल ही में अयोध्या पहुंचें थे अनुपम खेर

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने कुछ दिनों पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जो अयोध्या का था। उन्होंने वीडियो शेयर मंदिर निर्माण की झलक दिखाई थी। साथ ही उन्होंने यह भी बताया था कि उन्हें मंदिर की एक ईट भेट के रूप में दी गई थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story