×

Anupama 23 June 2022: वनराज ने कहा अनुपमा को गैरज़िम्मेदार माँ, अनुज को आया गुस्सा, क्या होगा आगे

Anupama 23 June 2022: सीरियल में अब नया मोड़ आया है।आइये जानते हैं कि आने वाले एपिसोड में कहानी किस ओर जाने वाली है।

Shweta Srivastava
Published on: 22 Jun 2022 1:46 PM GMT
Anupama 23 June 2022 Full Episode
X

Anupama 23 June 2022 Full Episode (Image Credit-Social Media)

Anupama 23 June 2022 Full Episode : अनुपमा सीरियल (Serial Anupama)हर दिन नए ट्विस्ट के साथ दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है वहीँ सीरियल में अब नया मोड़ आया है जब किंजल ने अपने बच्चे को खो दिया है। इस हादसे के लिए बरखा को ज़िम्मेदार ठहरा कर वनराज चिल्लाता है। वहीँ अनुज को पसंद नहीं है कि वनराज बार-बार उसके घर आए। अनुज और वनराज के बीच सीधे टकराव ने दोनों परिवारों के बीच दरार पैदा कर दी है और अनुपमा खुद को बीच में फंसा हुआ महसूस करती हैं। आइये जानते हैं कि आने वाले एपिसोड में कहानी किस ओर जाने वाली है।

अनुपमा किंजल और अनुज के साथ रोती हुई घर लौटती है। वनराज अनुपमा पूछता है की क्या हुआ है उसे जवाब दे। अनुज का कहना है कि किंजल और उसका बच्चा सुरक्षित हैं। इसके बाद अनुज कहता है कि जिसके पास सबका आशीर्वाद होता है उसे कुछ नहीं होता। अंकुश पूछता है कि फिर वे क्यों रो रहे हैं। इसपर अनुज का कहना है कि एक मां रो रही है क्योंकि उसका बच्चा सुरक्षित है और दूसरी मां अपनी बेटी की रक्षा न करने के अपराध के कारण रो रही है।वह अनुपमा को दिलासा देता है और कहता है कि हर किसी को एक माँ से एक अवास्तविक अपेक्षा होती है, अगर बच्चा बीमार पड़ता है या थोड़ा सा चोट लग जाती है तो एक माँ खुद को दोषी ठहराती है। वो अनुपमा से कहता है कि एक मां अकेले सब कुछ ठीक नहीं कर सकती। वह किंजल से कहता है कि जो कुछ भी हुआ वो काफी भयानक था, लेकिन अब सब कुछ ठीक है और उसे परवाह करना बंद कर देना चाहिए। हसमुख भी किंजल को दिलासा देता है।

अनुपमा ने किंजल से माफी मांगती है। वनराज वहां आ जाता है और कहता है कि वो अपनी सॉरी अपने पास ही रखे तबतक अनुज वहां आ जाता है वो अनुपमा से ऐसे बात करने के लिए और ऊँची आवाज़ में बोलने के लिए गुस्साते है। अंकुश भी उसे अपने भाई और भाभी से ऐसे बात करने पर चेतावनी देता है। अनुज वनराज को शांत होने के लिए कहता है और कहता है कि वह उसकी स्थिति को समझ सकता है लेकिन वो किसी को भी अनुपमा के साथ ऊँची आवाज़ में बोलने की अनुमति नहीं देगा। वनराज का कहना है कि वे उसकी मनःस्थिति को नहीं समझेंगे और अनुपमा अपनी जिम्मेदारी में विफल हुई है।

उसका कहना है कि वो एक चम्मच भी नहीं भूलती थीं जब वह एक मध्यम वर्ग की बहू थीं और अब एक अमीर बहू के रूप में वो असफल रहीं। वहीँ अनुज का कहना है कि अनुपमा उनका गौरव है और वो किसी को उसका अपमान करने की इजाज़त नहीं देता।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story