×

Anupama Full Episode: अनुपमा ने किंजल की गोदभराई में खेला मजेदार खेल,अनुज ने लिया सलमान खान का अवतार

Anupama Full Episode: अनुपमा सीरियल में हो रही है किंजल की गोदभराई में खूब मस्ती। सलमान खान बने अनुज ने किया अनुपमा के साथ ज़ोरदार डांस। देखिये क्या होने वाला है अगले एपिसोड में।

Shweta Srivastava
Published on: 2 July 2022 11:29 AM GMT
Anupama Serial Full Episode 4 july 2022
X

Anupama Serial Full Episode 4 july 2022 (Image Credit-Social Media)

Anupama Episode 4 july 2022: राखी बरखा को अनुपमा के खिलाफ भड़काती है। वो कहती है कि उसने सुना है कि कपाड़िया एम्पायर अब अनुपमा के नाम पर है, ये अजीब लगता है कि एक देवरानी घर की चाबी अपनी कमर पर रखती है जबकि जेठानी मौजूद है। बरखा पूछती है कि ये कैसे मायने रखता है। राखी कहती है कि ये उसके लिए बहुत मायने रखता है और कहती है कि अनुपमा आराम से बात करती है और अपने वर्तमान पति के सामने अपने पूर्व पति से मिलती है। बरखा का कहना है कि शाह एक प्यार करने वाले लोग हैं।राखी का कहना है कि वो गुजरात के सबसे बड़े धोखेबाज हैं और कहती हैं कि लीला और हसमुख एक आदर्श जोड़े की तरह दिखते हैं, लेकिन एक बार लीला ने हसमुख को घर से बाहर निकाल दिया था; उन्होंने अनुपमा को काव्या के लिए छोड़ दिया, लेकिन अब भी अनुपमा के इर्द-गिर्द घूमते हैं। बरखा उसे एक महिला होने के नाते दूसरी महिला के बारे में बुरा नहीं कहने के लिए कहती है। राखी ने तब वनराज और मालविका के अफेयर के बारे में बात करती है। वो कहती है कि उसे वो सिर्फ उसे सचेत करना चाहती थी।

बरखा कहती हैं कि हर परिवार में समस्याएं होती हैं। राखी कहती है कि उसने पहले ही अपने हाथ जला लिए हैं और इसलिए बरखा को सावधान रहना चाहिए, अनुपमा को अपनी किटी में पूरे शाह परिवार से लेकर पूरे कपाड़िया और अपने आस-पास के सभी लोगों की जरूरत है। अनुपमा उनकी बातचीत सुनती है और कहती है कि उसे सब कुछ चाहिए और अगर वो संतुलन बनाए रखती है तो क्या गलत है; उन्हें लगता है कि हर महिला को अपने पेशेवर और निजी जीवन में संतुलन बनाना सीखना चाहिए और अपने सभी रिश्तों को संभालना चाहिए क्योंकि वो उसके प्रिय हैं और वो किसी को भी नहीं खो सकती है। वो फिर उन्हें समारोह शुरू करने के लिए आमंत्रित करती है और वापस लौट जाती है, जिससे वो दोनों सदमे में आ जाते हैं।

शाह और कपाड़िया एक खेल खेलते हैं जहां प्रत्येक नंबर के साथ एक चिट उठानी है, किंजल एक पहिया घुमाएगी, और जो नंबर आएगा उसका बच्चे के साथ एक विशेष संबंध होगा। वो सभी खुद को बच्चे से जोड़कर खेल का आनंद लेते हैं। अंत में, किंजल कहती है कि वो चाहती है कि अनुपमा उसके बच्चे को अपना मनोबल दे और चाहती है कि वो उसके जैसा बने। अनुपमा कहती हैं कि बच्चे को नाना और नानी दोनों का प्यार मिलना चाहिए और किंजल को समझाती है कि राखी ने किंजल के साथ समय बिताने के लिए उसे बेहतर जीवन देने के लिए बलिदान दिया।

राखी भावुक हो जाती है, लेकिन फिर सोचती है कि अनुपमा ने उसे भी अपने आकर्षण में ले लिया। बरखा उसे पानी देती है। राखी का कहना है कि वो दोनों एक-दूसरे के लिए फायदेमंद हो सकते हैं अगर वो एकजुट हों और दोस्ती का हाथ बढ़ाएं। बरखा अपने परिवार को अनुपमा से प्यार करती देख उसकी दोस्ती को स्वीकार करती है। अनुपमा ने नोटिस किया। समर ने दीदी तेरा देवर दीवाना... गाना बजाया। अनुपमा का कहना है कि यह गाना इस स्थिति में फिट नहीं बैठता। वो सभी लीला द्वारा राखी को ताना मारने, जिग्नेश के साथ छेड़खानी करने, बच्चों को बचपन में फिल्म देखने को याद करने आदि के साथ अपना स्पष्टीकरण देते हैं। अनुज सलमान खान के रूप में अभिनय करते हैं और गुलेल से एक फूल मारते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story