×

Anupama Latest Episode: गिरफ्तार हुई अनुपमा, अनुज छोड़ देगा अपनी अनु का साथ

Anupama Latest Episode 10 March 2024: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। इस बीच शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 March 2024 8:48 AM GMT
Anupama Latest Episode 10 March 2024
X

Anupama Latest Episode 10 March 2024 (Image Credit: Social Media)

Anupama Latest Episode 10 March 2024: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। वनराज और बा दोनों अमेरिका आ गए हैं। वहीं दूसरी तरफ तोषू की एक गलती की वजह से अनुपमा को पुलिस पकड़ लेगी। ऐसे में क्या अनुपमा एक बार फिर अपने बेटे का साथ देगी? या फिर सच सामने आने के बाद हमेशा के लिए उससे रिश्ता तोड़ लेगी? ये अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा। इसके अलावा भी आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट आने वाले हैं।

गहने चोरी करेगा तोषू

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें, तो शो में दिखाया गया था कि तोषू अपनी मां अनुपमा से वादा करता है कि अब वह किसी तरह की कोई गड़बड़ी नहीं करेगा। जिसके बाद अनुपमा उस पर भरोसा करती है और उसे लॉकर की चाभी दे देती है। तभी कर्जदार इवेंट में पहुंच जाएंगे। जिससे तोषू घबरा जाएगा और गुंडों का मुंह बंद करने के लिए गहने चुरा लेगा और अपनी मां के बैग में रख देगा। तभी अनुपमा, तोषू को अपने बैग के पास देख लेगी। जिसके बाद अनुपमा, तोषू को आवाज देगी और उससे कहेगी कि यहां क्या कर रहा है जिस पर तोषू कहेगा कि ''सुबह से कुछ खाया नहीं है तो इसलिए कुछ खाने आया हूं।'' अनुपमा अपने बेटे को भूखा देख, उसे बैठकर अपने हाथों से खाना खिलाने लगेगी। वहीं मां का ऐसा प्यार देखकर तोषू इमोशनल हो जाएगा।


अनुपमा को गिरफ्तार करेगी पुलिस

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि इवेंट में पुलिस आ जाएगी और सबके बैग चेक करने लगेगी। वहीं फिर अनुपमा भी अपना बैग चेक करवाने के लिए पहुंच जाएगी। इस दौरान तोषू की नजर अनुपमा के बैग पर ही होगी और तभी अनुपमा के बैग में गहने मिल जाएंगे। जिससे पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी। वहीं जब अनुपमा को तोषू की गलती का पता चलेगा तो वो हमेशा की तरह इस बार भी उसे सपोर्ट करने के बजाय उससे दूर हो जाएगी। लेकिन अब शो के अगले एपिसोड में देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या किंजल और परी के लिए अनुपमा तोषू को इस मुश्किल में बचा लेगी या फिर हमेशा के लिए दूर जाएगी?


शो में आएंगे जबरदस्त ट्विस्ट

एक तरफ जहां श्रुति इस वक्त अपने मां-बाप के घर चली जाएगी, तो वहीं दूसरी तरफ अनुपमा के लिए यशदीप का प्यार दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि श्रुति के अकेले पड़ जाने और बेटी की खुशी की वजह से अनुज श्रुति से शादी कर लेगा। तो वहीं अनुपमा को भी यशदीप के प्यार का पता चल जाएगा। अब ऐसे में अनुपमा क्या फैसला लेगी? क्या वो यशदीप के प्यार को स्वीकार करेगी? या फिर उसकी कंपनी हमेशा के लिए छोड़ देगी? ये आपको अपकमिंग एपिसोड में पता चलेगा।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story