×

Anupama Latest Episode: डिंपी और टीटू को रंगे हाथों पकड़ेगी पाखी, होगा बड़ा बवाल

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन किसी न किसी बात को लेकर बवाल मचा रहता है और इस बीच पाखी की बदतमीजी तो दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 Dec 2023 7:40 AM GMT
Anupama Latest Episode: डिंपी और टीटू को रंगे हाथों पकड़ेगी पाखी, होगा बड़ा बवाल
X

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'अनुपमा' में आए दिन कोई न कोई ड्रामा देखने को मिलता रहता है। पहले अनुपमा के साथ सिर्फ पाखी बदतमीजी करती थी, लेकिन अब मालती देवी की वजह से छोटी अनु भी अनुपमा के साथ बदतमीजी करने लग गई है। वहीं, दूसरी तरफ मालती देवी ने अनुपमा को घर से निकालना चाहती है, लेकिन क्या मालती देवी का ये प्लान कामयाब हो पाएगा? क्या अनुज-अनुपमा हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे? आइए जानते हैं अपकमिंग एपिसोड में और क्या-क्या ट्विस्ट आने वाले हैं।

मालती देवी करेगी अनुपमा को घर से बाहर

दरअसल, अनुपमा मालती देवी और बरखा की बात सुन लेगी कि कैसे दोनों मिलकर अनुपमा को इस घर से निकालना चाहती हैं। ऐसे में अनुपमा मालती देवी और बरखा से कहेगी कि अगर उन दोनों ने बिना सोचे समझे कुछ भी करने की कोशिश की, तो वो उन दोनों को घर से निकाल देगी। वहीं, अनुपमा की बात सुनकर मालती देवी भी साड़ी की पल्लु में गांठ बांधकर कहेगी कि अब कपाड़िया हाउस से वो नहीं बल्कि अनुपमा निकलेगी। ऐसे में देखना मजेदार होगा कि अनुपमा को घर से बाहर करने के लिए मालती देवी क्या-क्या चाल चलती है।

डिंपी पर नजर रखेगा वनराज

समर के जाने के बाद डिंपी अपने लाइफ में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है, लेकिन वनराज डिंपी की इस कोशिश का गलत मतलब निकाल रहा है। वनराज को लगता है कि डिंपी और टीटू के बीच कुछ चल रहा है। वहीं, पाखी वनराज के इस शक को और भी ज्यादा पक्का कर देगी। दरअसल, पाखी डिंपी और टीटू को एक पार्टी के बाहर देख लेगी और वनराज को कॉल कर देगी, जिसके बाद वनराज पार्टी में पहुंचकर डिंपी और टीटू को खूब सुनाएगा। वहीं पाखी भी दोनों के साथ बहुत बदतमीजी करेगी।

अनुपमा से नफरत करेगी छोटी अनु

दूसरी तरफ कपाड़िया हाउस में अनुपमा और अनुज दोनों छोटी से बात करेंगे और उसे समझाने की कोशिश करेंगे, लेकिन छोटी अनु उनकी एक भी नहीं सुनेगी। छोटी अनु अनुपमा से नफरत करने लगेगी। वो उसे स्कूल की PTM में भी नहीं बुलाना चाहती। उधर पाखी शाह हाउस पहुंची होगी। वो बा के साथ खूब बदतमीजी करेगी। काव्या के समझाने पर उसे भी खरी खोटी सुनाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story