×

Anupama Latest Episode: अनुपमा करेगी तोषू का पर्दाफाश, अनुज-यशदीप देंगे साथ

Anupama Latest Episode 11 March 2024: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में आए दिन कोई ना कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 March 2024 10:37 AM GMT
Anupama Latest Episode
X

Anupama Latest Episode (Image Credit: Social Media)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस के टॉप शो 'अनुपमा' में आए दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। सीरियल में हर रोज ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलते हैं। 'अनुपमा' के आने वाले एपिसोड में भी काफी हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। फिलहाल, तो पुलिस ने अनुपमा को गिरफ्तार कर लिया है और अनुपमा को जेल से बाहर लाने के लिए अनुज और यशदीप पूरी कोशिश कर रहे हैं। आइए जानते हैं क्या अनुपमा जेल से बाहर आ पाएगी? क्या अनुपमा अपने बेटे तोषू का पर्दाफाश कर पाएगी?

अनुपमा को जेल से बाहर निकालेंगे अनुज-यशदीप

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें, तो अनुपमा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तोषू ने अपनी ही मां को फंसा दिया है और अनुपमा बहुत अच्छे से जानती है कि वो गहना तोषू ने चोरी किया था। दूसरी तरफ यशदीप और अनुज दोनों अनुपमा को जेल से बाहर करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। जहां यशदीप अनुपमा को लेकर इतना परेशान है, तो वहीं दूसरी तरफ अनुज भी अनुपमा को लेकर काफी परेशान है, लेकिन दूसरी तरफ श्रुति की तबीयत भी खराब हो जाती है और आध्या अनुज को कॉल करती है। ऐसे में क्या अनुज अनुपमा की बेल करवा पाएगा? या फिर वो अनुपमा को छोड़कर श्रुति के पास चला जाएगा? ये तो अपकमिंग एपिसोड में पता चल पाएगा।


तोषू की वजह से परी होगी किडनैप

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषू की गलती की वजह से गुंडे उसकी बेटी परी को किडनैप कर लेंगे। जब घर में ये बात पता चलेगी सब परेशान हो जाएंगे। तोषू उन लोगों से कहेगा कि वो उसकी बेटी को नुकसान न पहुंचाए। जिसके बाद गुंडे उसे 30 मिनट का समय देंगे। अपनी बेटी को बचाने के लिए तोषू महंगे ज्वेलरी को देखता है और उसे चोरी करने का फैसला करता है।


शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

अनुपमा शो में आने वाले दिनों में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो में आगे दिखाया जाएगा कि श्रुति की तबीयत बहुत खराब हो जाएगी और वो अपने आप को अकेला महसूस करेगी, जिसके बाद अनुज श्रुति से शादी करने का फैसला करेगा। वहीं अनुज की शादी के बाद अनुपमा पूरी तरह से टूट जाएगी। शो में दिखाया जाएगा कि यशदीप अनुपमा को सहारा देगा। ऐसे में अनुपमा के सामने यशदीप का सच आएगा कि वो उससे प्यार करता है, लेकिन अनुपमा क्या फैसला लेगी? क्या अनुपमा यशदीप संग अपनी दोस्ती खत्म कर लेगी? ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story