Anupama Latest Episode: समर को इंसाफ दिलाएगी अनुपमा, काव्या खो देगी अपना बच्चा

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। शो में लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 12 Oct 2023 9:03 AM GMT
Anupama Latest Episode: समर को इंसाफ दिलाएगी अनुपमा, काव्या खो देगी अपना बच्चा
X

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों समर की मौत का ट्रैक चल रहा है। अनुपमा ने अपना सबसे लाडला बेटा समर हमेशा के लिए खो दिया है। समर की मौत के दुख ने हर किसी को परेशान किया हुआ है। वहीं, अब अनुपमा ने अपने बेटे की मौत का बदला लेना का फैसला किया है, लेकिन इन सब में एक बार फिर पूरे परिवार को मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा।

अनुपमा लेगी अपने बेटे की मौत का बदला

जैसा कि सभी जानते हैं कि जो गोली समर को लगी वो अनुज के लिए थी, जो सोनू ने मारी थी। सोनू एक अमीर बाप की बिगड़ी हुई औलाद है। वो उसी क्लब में था, जहां शाह फैमिली गई थी। क्लब में सोनू एक लड़की के साथ बदतमीजी करता है ये अनुज देख नहीं पाता है और उसे गुस्सा आ जाता है। इसके बाद सोनू और अनुज में हाथापाई हो जाती है। सोनू गोली चलाता है, जिसका शिकार समर हो जाता है और समर की मौत हो जाती है। ऐसे में अब अनुपमा और वनराज सोनू के खिलाफ केस करेंगे, लेकिन इस सब में उनके परिवार को धमकी मिलेगी कि वो केस वापस ले ले, लेकिन अनुपमा जब डिंपी के वक्त पीछे नहीं हटी, तो समर तो उसका अपना बेटा है, उसे तो इंसाफ किसी भी हालत में दिलाकर रहेगी।


खतरे में काव्या के बच्चे की जान

सोनू के आदमी शाह परिवार को धमकी देंगे कि वो केस वापस ले, नहीं तो वो सबको मार देंगे। ऐसे में शाह फैमिली के लोगों पर खतरा मंडराएगा। काव्या ऑटो में बैठकर कहीं जा रही होती है, तो एक ऑटो वाला उसे रास्ते में गिरा देता है और चेतावनी देता है कि वनराज और अनुपमा से कहे कि वो केस वापस ले वर्ना एक बच्चा तो गया दूसरा भी नहीं बचेगा। काव्या सड़क पर लेटी दर्द में कराहती है और फिर जब काव्या अस्पताल जाती है, तो वहां पता चलता है कि उसने अपना बच्चा खो दिया है।


डिंपी की जिंदगी में आएगा नया शख्स

खबरों की मानें, तो समर के जाने के बाद डिंपी अपना बच्चा भी खो देगी, जिसके बाद डिंपी की जिंदगी में एक शख्स एंट्री लेगा और ये कोई और नहीं बल्कि उसका पहला पति होगा। जी हां...जो एक बार फिर डिंपी को अपना बनाने की कोशिश करेगा। ऐसे में आगे चलकर अनुपमा भी डिंपी की शादी करवाने का फैसला लेगी। हालांकि, परिवार और बा इस फैसले के सख्त खिलाफ होगी, लेकिन अनुपमा सबको समझाएगी और डिंपी की शादी करवा देगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story