×

Anupama Latest Episode: अपने बेटे से बदला लेगी अनुपमा, खुलेगा बड़ा राज

Anupama Latest Episode 15 March 2024: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 14 March 2024 10:04 AM GMT
Anupama Latest Episode
X

Anupama Latest Episode (Image Credit: Social Media)

Anupama Latest Episode 15 March 2024: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। जहां एक तरफ आध्य के मन में अपनी मां अनुपमा के लिए नफरत बढ़ती जा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ अनुज के हाथ एक बड़ा सबूत लगा है। दरअसल, अनुपमा अब जेल से बाहर आ गई है, लेकिन वो असली अपराधी को तलाश रही है। वहीं दूसरी तरफ अनुज को पता चल गया है कि चोरी तोषू ने की थी। ऐसे में अब अनुपमा क्या कदम उठाएगी? आइए जानते हैं।

आध्या की बढ़ रही अपनी मां के लिए नफरत

शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रैक की बात करें, तो श्रुति को होश आ गया है लेकिन अनुज इस वक्त अनुपमा को लेकर काफी ज्यादा परेशान है और उसका पूरा ध्यान सिर्फ अनुपमा की तरफ है। ऐसे में आध्या के मन में अनुपमा के लिए पहले से भी ज्यादा नफरात बढ़ रही है। आध्या को लग रहा है कि अनुपमा जानकर अनुज को श्रुति से दूर करने की कोशिश कर रही है। ऐसे में क्या होगा जब आध्या को सच का पता चलेगा? क्या आध्या अनुज और श्रुति की शादी करवाने के लिए कोई बड़ा कदम उठाएगी?


अनुज को पता चला तोषू का सच

अनुपमा को एकदम से याद आएगा कि अनुज उसकी बेल के लिए कितना परेशान था। वह टेंशन में आ जाएगी और खुद से कहेगी, ‘अनुज है कहां? आखिरी बार पुलिस स्टेशन में दिखाई दिए थे। उसके बाद नहीं दिखे। जमानत कराने भी यशदीप सर और बीजी आए थे वो नहीं थे। कहीं ऐसा तो नहीं…कि मुझे बचाने के लिए वह खुद किसी मुसीबत में फंस गए हो।’ इधर अनुपमा, अनुज के लिए परेशान होगी। उधर अनुज इंडिया में रहकर भी अनुपमा को बेगुनाह साबित कराने के काम में लगा होगा। वह हॉस्पिटल में बैठकर सीसीटीवी फुटेज खंगालेगा और उसे पता चलेगा कि चोरी तोषू ने की थी और चोरी किया हुआ समान उसने अनुपमा के बैग में छिपा दिया था। ऐसे में जब अनुपमा को इस बात का पता चलेगा तो वो क्या करेगी? क्या वो अपने बेटे का साथ देगी या फिर अपने बेटे को सजा दिलवाएगी?


अनुपमा को मिली नया काम

अनुपमा अपनी डांस टीचर के पास जाएगी और अपनी जिंदगी को दोबारा शुरू करने की कोशिश करेगी। अनुपमा की डांस टीचर उसे बताएगी कि उसने दो नई बैच शुरू करने का फैसला लिया है। इतना ही नहीं, वह अनुपमा को दो नई बैच को संभालने की जिम्मेदारी भी देगी। अनुपमा हैरान रह जाएगी। उसे इस तनाव भरे माहौल में छोटी-सी खुशी मिलेगी। हालांकि, जैसे ही डांस टीचर अनुपमा को ये बताएगी कि उसकी जमानत कराने के लिए यशदीप ने बहुत बड़ी रकम दी है तब वह परेशान हो जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story