Anupama Latest Episode: अनुज को छोड़ अनुपमा ने थामा वनराज का हाथ, कहानी में आया नया ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में लगातार कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 14 Oct 2023 5:42 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुज को छोड़ अनुपमा ने थामा वनराज का हाथ, कहानी में आया नया ट्विस्ट
X

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। आज के एपिसोड में देखने को मिला है कि काव्या के साथ जो हुआ उससे किंजल कितना डर गई है। उसे उसके बच्चे और परिवार के लिए डर सता रहा है। ऐसे में किंजल के कहने पर तोषू पुलिस में समर के मर्डर केस में गवाही देने से इनकार कर देगा। वहीं डिंपी उन्हें समझाने की कोशिश करेगी तो बा आखिर में तोषू-किंजल का साथ देगी। आइए आपको बताते हैं अने वाले एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है।

अधिक भी नहीं देगा गवाही

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि तोषू की तरह ही अधिक भी गवाही के लिए मना कर देगा। ऐसे में पाखी अपना फैसला सुनाते हुए अनुपमा से कहेगी- ''अधिक पुलिस को बतौर आई विटनेस, स्टेटमेंट नहीं देगा।' ये सुनकर अनुज और अनपुमा दंग रह जाएंगे। ये बात वनराज भी सुन लेगा और ताली बजाते हुए कहेगा, 'वाह बेटा, आज तूने और तोषू ने ये बात साबित कर दी कि खून का रिश्ता कितना भी गहरा क्यों न हो, लेकिन जब अपना मरता है तो वही खून पानी बन जाता है।' इसके बाद अनुपमा भी पाखी को खूब सुनाएगी और कहेगी- 'अपनी बुजदिली को प्रैक्टिकल होने का नाम मत दो।' अब ऐसे में पाखी भी अनुपमा को खूब जवाब देगी। जिस पर अनुपमा, वनराज का हाथ थामकर कहेगी- 'अब इस लड़ाई में हमारे साथ कोई नहीं है मिस्टर शाह, हमारे समर के लिए अब हम ही लड़ेंगे।'


क्या घुटने टेक देगा परिवार

अनुपमा में आने वाले वक्त में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या सुरेश राठौर की ताकत के आगे बाकी परिवार भी घुटने टेक देगा, या फिर आखिरकार वनराज-अनुपमा के साथ में समर के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ेंगे। वहीं क्या अनुपमा-वनराज, सुरेश के खिलाफ मैदान में टिके रह पाएंगे या वो भी आखिरकार हथियार डाल देंगे। शो आगे और भी इंट्रेस्टिंग हो सकता है क्योंकि राठौर अभी और चालें चलेगा। वहीं, अनुज और अनुपमा के रिश्ते भी बिगड़ते जा रहे हैं। इस बीच शो में फिर से मालती देवी की एंट्री हो गई है।


समर के बाद डिंपी खो देगी अपना बच्चा

समर के जाने का दुख तो हर किसी का है, लेकिन अनुपमा और डिंपी का दुख सबसे बड़ा है। जहां अनुपमा ने अपना बच्चा खोया है, तो वहीं डिंपी ने अपना पति और होने वाले बच्चे का बाप खो दिया है, लेकिन फिर डिंपी अपने आप को संभालने की कोशिश कर रही है। डिंपी अपने बच्चे के लिए अपने आप को संभाल रही है, लेकिन आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर के साथ-साथ डिंपी अपना बच्चा भी खो देगी, जिससे परिवार एक बार फिर सदमे में चला जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story