×

Anupama Latest Episode: क्या डिंपी के कारण खो देगी अनुपमा अपना परिवार?

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। ऐसे में मेकर्स शो में एक नया ट्विस्ट लाने वाले हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 15 Nov 2023 7:17 AM GMT
Anupama Latest Episode
X

Anupama Latest Episode (Image Credit: Social Media)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों दर्शकों को कुछ खास पंसद नहीं आ रहा है। शो की कहानी कहां से कहां जा रही है सबके समझ से बाहर है। ऐसे में मेकर्स स्टोरी में एक बड़े ट्विस्ट की प्लानिंग कर रहे हैं और इस ट्विस्ट के बाद अनुपमा सीरियल की पूरी कहानी पलट जाएगी। हाल ही में इस ट्विस्ट से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो भी सामने आया था। फिलहाल, इस नई कहानी की बेस की तैयारी सास-बहू के ड्रामा के साथ की जा रही है, जिसमें मालती देवी अनुपमा और अनुज को अलग करने की चाल चल रही है और अनुपमा की दोनों बेटी पाखी-छोटी अनु को उनकी मां के खिलाफ भड़काने की कोशिश कर रही है।

अदिक-पाखी में होगा डिंपी की वजह से झगड़ा

शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रेक की बात करें, तो एक बार फिर से अदिक और पाखी बहसबाजी करते दिखाई दिए। दरअसल ऐसा हुआ कि दिवाली के जश्न के बीच अदिक एक नेकलेस लेकर आया था, जिसे पाखी देख लेगी और गले में सजाकर पहनने लगेगी, तभी अधिक आएगा और कहेगा कि यह उसके लिए नहीं बल्कि डिंपी के लिए है। अदिक कहेगा कि आज भाईदूज है और वह इसे डिंपी के लिए लेकर आया है। तभी पाखी चिल्लाते हुए कहेगी कि तुमने एक बार भी नहीं सोचा वह इसे पहन सकती है या नहीं? अधिक फिर पूछेगा कि आखिर क्यों डिंपी इसे नहीं पहन सकती? जिस पर पाखी चिल्लाते हुए ही जवाब देगी कि वह अब विधवा है। पाखी और अधिक की इस बहसबाजी को अनुपमा सुन लेगी और पाखी को लताड़ते हुए कहेगी- 'चुप, डिंपी के लिए यह शब्द इस्तेमाल भी मत करना और इसे मेरी आखिरी वॉर्निंग समझना।'

मालती देवी चल रही है चाल

वहीं, दूसरी तरफ मालती देवी अनुपमा को अनुज की जिंदगी से निकालने की पूरी-पूरी कोशिश कर रही है। सबसे पहले तो मालती देवी छोटी अनु को अनुपमा से दूर करना चाह रही है, क्योंकि अगर छोटी अनु अनुपमा से नफरत करेगी, तो अनुज भी उससे दूर होने लगेगा। ऐसे में मालती देवी दिवाली के मौके पर अनुपमा और छोटी अनु के बीच लड़ाई लगवाती है, जिसके बाद छोटी अनु अनुपमा से बात नहीं करती है। छोटी अनु को देख अनुज भी उदास हो जाता है और मालती देवी इसी का फायदा उठाते हुए अनुज को अनुपमा के खिलाफ भड़काती है।

बदल जाएगी अनुपमा की कहानी

अब तक जहां हमने देखा कि अनुपमा कैसे शाह हाउस और कपाड़िया हाउस की मुश्किलों में फंसी हुई है, तो वहीं अब मालती देवी की घटिया चालों की वजह से अनुज और छोटी अनु अनुपमा से दूर हो जाएंगे। जिसके बाद अनुपमा अमेरिका के सफर पर चली जाएगी। इस दौरान शो में एक लंबा लीप आएगा, जिसके बाद अनुपमा के सपनों को सफर शुरू हो जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story