×

Anupama Latest Episode: तोषू को सबक सिखाएगी अनुपमा, अनुज की होगी शादी?

Anupama 17 March 2024 Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। आइए जानते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 16 March 2024 11:14 AM GMT
Anupama 17 March 2024 Episode
X

Anupama 17 March 2024 Episode (Image Credit: Social Media)

Anupama 17 March 2024 Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन कोई न कोई ड्रामा देखने मिलता है। शो के लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया गया था कि अनुपमा को असली चोर के बारे में पता चल जाता है और वो कोई और नहीं बल्कि उसका खुद का बेटा तोषू होता है। सच पता चलने के बाद वो तोषू के घर जाती है और सबको वीडियो दिखाती है, जिसके बाद तोषू अनुपमा से माफी मांगता है, लेकिन अनुपमा उसे थप्पड़ मारती है। वहीं दूसरी तरफ अनुज श्रुति से शादी करने वाला है। आइए जानते हैं अपकमिंग एपिसोड में और क्या-क्या ड्रामा देखने को मिलेगा?

तोषू की अकड़ निकालेगी अनुपमा

अनुपमा, वनराज और बा के सामने तोषू के खिलाफ सबूत पेश करते हुए वीडियो दिखाती है। तोषू डर जाएगा और अनुपमा से माफी मांगने के लिए उसके पास जाएगा। इससे पहले की तोषू कुछ बोले, अनुपमा उसके गाल पर जोरदार तमाचा जड़ देगी। वनराज हैरान रह जाएगा। वह अनुपमा को रोकने की कोशिश करेगा। हालांकि, अनुपमा किसी की नहीं सुनेगी। वह तोषू का कॉलर पकड़ेगी और उससे सवाल करेगी। अनुपमा, तोषू को पुलिस स्टेशन चलने का ऑर्डर देगी। उधर इंडिया में सब जगह अनुपमा के जेल जाने की खबर फैल जाएगी।


अनुज करेगा श्रुति से शादी

वहीं दूसरी तरफ अनुज श्रुति और आध्या को अनुपमा की बात बताएगा। अनुज की बात सुनते ही आध्या बोलेगी, ‘मम्मी ऐसा नहीं कर सकती।’ अनुज हैरान रह जाएगा। वह आध्या और श्रुति को बताएगा कि असली चोर के बारे में पता चल गया है। दोनों खुश हो जाएंगी और तभी अनुज के फोन पर डॉक्टर का मैसेज आएगा। डॉक्टर श्रुति को अमेरिका ले जाने की परमिशन दे देंगे और अनुज को श्रुति का ध्यान रखने के लिए बोलेंगे। अमेरिका जाने की खबर सुनते ही आध्या पैकिंग करने चली जाएगी। वहीं अनुज इमोशनल हो जाएगा। वह श्रुति से कहेगा- ‘तुम्हारे मां-बाप हमारी शादी देखना चाहते थे न। हम उसी दिन शादी करेंगे जिस दिन वो हमारी शादी करवाना चाहते थे।’ आध्या ये बात सुन लेगी और खुशी से झूमने लगेगी।


तोषू को होगी जेल

अनुपमा इस बार अपने बेटे का साथ नहीं देगी और तोषू का सच पुलिस को बता देगी। हालांकि, वनराज और बा अनुपमा को रोकने की पूरी कोशिश करेंगे। लेकिन इस बार अनुपमा किसी की बात नहीं सुनेगी। लेकिन देखना यह होगा कि क्या परी की वजह से अनुपमा तोषू को माफ कर देगी? या फिर इस बार अनुपमा अपने अपमान का बदला लेगी?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story