×

Anupama Latest Episode: अनुपमा को छोड़ श्रुति से शादी करेगा अनुज

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। आइए जानते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 17 March 2024 11:08 AM GMT
Anupama Latest Episode
X

Anupama Latest Episode (Image Credit: Social Media)

Anupamaa 17th March 2024 Written Episode: स्टार प्लस (Star Plus Show) शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में आए दिन कोई न कोई ड्रामा देखने को मिलता रहता है। जहां इन दिनों अनुपमा तोषू की वजह से परेशान है, तो वहीं अब शो में बहुत जल्द एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल, अनुज श्रुति से शादी करने जा रहा है और जब ये बात अनुपमा को पता चलेगी, तो वो पूरी तरह से टूट जाएगी। अब सवाल ये उठता है कि क्या वाकई अनुज-अनुपमा के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे? या फिर किस्मत कोई और खेल खेलेगी? आइए जानते हैं।

तोषू को जेल की हवा खिलाएगी अनुपमा

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें, तो इन दिनों अनुपमा पर चोरी का इल्जाम लगा हुआ है। वो चोरी जो अनुपमा ने नहीं बल्कि उसके बेटे तोषू ने की है और ये बात अब अनुपमा को पता चल चुकी है। ऐसे में तोषू अपनी मां से माफी मांग रहा है कि वो उसका नाम पुलिस के सामने नहीं ले, लेकिन इस बार अनुपमा रिश्तों का नहीं बल्कि अपने लिए आवाज उठाएगी और अपने बेटे तोषू को जेल की हवा खिलाएगी। शो में दिखाया जाएगा कि अनुपमा जल्द तोषू का सच पुलिस को बताएगी। हालांकि, अनुपमा के इस फैसले के खिलाफ बा और वनराज दोनों होंगे लेकिन इस बार अनुपमा किसी की बात नहीं मानेगी। लेकिन क्या तोषू पुलिस के हाथ लगेगा? या फिर वो अपनी मां के खिलाफ कोई नई चाल चलेगा?


अनुज करेगा श्रुति से शादी का फैसला

अनुज और श्रुति अनुपमा से मिलने के लिए रेस्टोरेंट में आएंगे और अनुपमा को उसके जन्मदिन की बधाई देंगे। लेकिन इसी के साथ श्रुति अनुपमा को अपनी और अनुज की शादी का कार्ड देगी और बताएगी कि वो दोनों जल्द शादी करने जा रहे हैं। ये बात सुनकर अनुपमा हैरान रह जाएगी और अनुज की तरफ देखेगी। लेकिन क्या वाकई अनुज श्रुति से शादी कर लेगा? क्या अनुज और अनुपमा का रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा? ये तो शो के अपकमिंग एपिसोड में पता चलेगा।


क्या शाह परिवार होगा अमेरिका में शिफ्ट

अनुपमा अपने सभी रिश्तों को छोड़कर अमेरिका आ गई थी, लेकिन यहां भी उसके रिश्तों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा है। पहले तो उसकी मुलाकात किंजल और तोषू से हुई और अब वनराज और बा भी अमेरिका आ चुके हैं। अनुज की वजह से अनुपमा पहले ही परेशान थी। वहीं बताया जा रहा है कि बहुत जल्द पूरा शाह परिवार अमेरिका आने वाला है और अगर ऐसा होता है तो अनुपमा की जिंदगी एक बार फिर पहले की तरह हो जाएगी, जहां वो हर समय सिर्फ अपने रिश्तों की वजह से अपना नुकसान करती रहती थी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story