TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Anupama Latest Episode: काव्या को मिली माफी! अनुज की असली मां का चला पता

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। इस बीच अनुज की असली मां का पता भी चल गया है।

Ruchi Jha
Published on: 17 Sep 2023 9:50 AM GMT
Anupama Latest Episode: काव्या को मिली माफी! अनुज की असली मां का चला पता
X

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और आए भी क्यों ना? शो में आए दिन कोई ना कोई ड्रामा होता रहता है। अभी पाखी घर से गायब थी और जब पाखी मिली, तो गुरू मां का चैप्टर एक बार फिर से ओपन हो गया है। इस बीच अनुज की असली मां का भी पता चल गया है।

काव्या का मिलेगी माफी?

इस वक्त काव्या अपने घर में रहकर भी मेहमानों की तरह रह रही है। घर में सभी लोग उससे बेहद नाराज है। खैर, काव्या ने जो किया वो गलत है, लेकिन उसे अपनी गलती का एहसास है और ये उम्मीद भी है कि एक ना एक दिन उसे घरवाले माफ कर देंगे। काव्या-वनराज से कहती है कि वो शाह हाउस में सिर्फ इसलिए रह रही है, क्योंकि उसे उम्मीद है कि एक दिन वो उसके बच्चे को अपना लेगा और घरवाले भी उसे माफ कर देंगे। हालांकि, अब काव्या की उम्मीद जीत पाती है या नहीं यह तो आने वाले शो में ही पता चलेगा।


अनुज को मिली उसकी असली मां

यह खबर तो काफी पहले से सामने आ रही है कि गुरू मां ही अनुज की असली मां, जिन्होंने अपने सपने के लिए अपने बेटे को छोड़ दिया था और अब गुरू मां-अनुज के घर में आकर रह रही है और अनुज को बार-बार अपना बेटा कह रही है, लेकिन इस बात से अनुज काफी परेशान है। गुरू मां के पास होने पर अनुज को कुछ अजीब सा एहसास होता है, जो उसको परेशान करता है, लेकिन बावजूद इसके अनुपाम-गुरू मां को अपने साथ कपाड़िया हाउस में रखना चाहती है। वहीं, अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा को सच का पता चल जाएगा कि अनुज की असली मां कोई और नहीं बल्कि गुरू मां है, लेकिन अब ये सच अनुपमा अपने अनुज को कैसे बता पाएगी यह तो आगे शो देखने के बाद पता चलेगा।


पाखी और अदिक के बीच ठीक हुआ सबकुछ

अदिक-पाखी से प्यार करता है, यह बात तो सच है। क्योंकि पाखी के दूर होने पर अदिक की सांस अटक गई थी। हालांकि, इससे यह सच तो नहीं बदलेगा कि अदिक ने पाखी पर हाथ उठाया था, उसके साथ गलत किया था।


लेकिन अब अदिक सुधरने की कोशिश कर रहा है, लेकिन ये कोशिश कब तक कायम रहती है इसका कहा नहीं जा सकता है, क्योंकि बरखा किसी की लाइफ में शांति रहने नहीं देती है, तो जाहिर है वो आगे कुछ ना कुछ जरूर करेगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story