×

Anupama Latest Episode: गुरु मां से होगा अनुपमा का सामना, खूब होगा तमाशा

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं अब बहुत जल्द शो में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 March 2024 11:04 AM GMT
Anupama Latest Episode
X

Anupama Latest Episode (Image Credit: Social Media)

Anupama Latest Episode: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। हाल ही में शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया, जिसमें दिखाया गया है कि वनराज शाह अमेरिका पहुंच गया है और अमेरिका आने के साथ ही उसने अनुपमा को ताने मारने शुरू कर दिए हैं। वहीं दूसरी तरफ अनुपमा ने भी वनराज को खूब सुनाया है। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा का सामना गुरु मां से होगा। अब ऐसे में अनुज-अनुपमा का रिश्ता क्या नया मोड़ लेगा ये देखने वाली बात होगी।

अमेरिका पहुंचा वनराज शाह

वनराज शाह बा के साथ अमेरिका चला जाता है, जहां वो किंजल के घर पर रुकता है। तभी अनुपमा भी वहां आ जाती है। अनुपमा फोन पर यशदीप से बात कर रही होती है। तभी वनराज अनुपमा को कहता है कि ऐसी क्या बात थी, जो बाहर जाकर करनी पड़ी और क्या ऑफिस में बात खत्म नहीं होती जो घर पर भी कॉल आती है। इस पर अनुपमा वनराज को खूब सुनाती है और कहती है कि ये उसकी जिंदगी है। अब किसी से बात करे या नहीं करे उससे उसको लेना-देना नहीं होना चाहिए। अनुपमा की बात सुन वनराज को बहुत गुस्सा आता है, लेकिन वो बात को आगे नहीं बढ़ता है।


गुरु मां से मिलेगी अनुपमा?

शो में लीप आने से पहले दिखाया गया था कि कैसे गुरू मां ने अनुपमा को अनुज और आध्या की जिंदगी से बाहर कर दिया था। ऐसा में लीप के बाद दर्शक चाहते हैं कि गुरु मां की शो में फिर से एंट्री हो ताकि आध्या के मन से अनुपमा के लिए जो नफरत है वो खत्म हो जाए। हालांकि, अभी गुरू मां का ट्रैक शुरू होने में थोड़ा समय है। खबरों की मानें, तो जब अनुज और श्रुति शादी करेंगे तब गुरु मां की शो में एंट्री हो सकती है और अगर ऐसा होता है तो एक बार फिर अनुपमा के लिए बड़ी मुश्किल खड़ी हो सकती है।


यशदीप का सच आएगा अनुपमा के सामने

यशदीप को अनुपमा से प्यार हो गया है और ये बात अनुज, तोषू बहुत अच्छे से जानते हैं, लेकिन अभी तक अनुपमा के सामने ये बात नहीं आई है। पर अब यशदीप का सच अनुपमा को भी पता चलने वाला है। जी हां...अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा को पता चल जाएगा कि यशदीप उससे प्यार करता है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा क्या फैसला करती है? क्या अनुपमा यशदीप की वजह से अपना काम छोड़ देगी या फिर यशदीप के साथ अपनी दोस्ती खत्म कर देगी?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story