TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Anupama Latest Episode: समर के बाद अब शाह हाउस में इस शख्स को लगेगी गोली

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। समर के जाने के बाद शो में वनराज की हालत भी खराब हो गई है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 Oct 2023 10:56 AM GMT
Anupama Latest Episode: समर के बाद अब शाह हाउस में इस शख्स को लगेगी गोली
X

Anupama Latest Episode: 'अनुपमा' स्टार प्लस का बेहद लोकप्रिय शो है, जिसकी कहानी अक्सर दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहती है, लेकिन समर की मौत के बाद की कहानी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही है। इसकी वजह अनुज-अनुपमा के बीच की दूरी है। जी हां...शो में अनुज-अनुपमा की केमिस्ट्री लोगों को सबसे ज्यादा पसंद है और मेकर्स ने इसी के साथ छेड़खानी कर दी है। ऐसे में शो की रेटिंग पर भी असर पड़ रहा है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें, तो आने वाले एपिसोड में कई ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं और अनुपमा में आने वाले ट्विस्ट अक्सर शो की रेटिंग को टॉप पर ले जाते हैं, तो आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में हमें क्या-क्या देखने को मिलने वाला है।

अनुपमा के खिलाफ जाएगी मालती देवी

इस वक्त अनुज काफी ज्यादा परेशान है, क्योंकि उसकी अनु इस वक्त उससे नाराज है या फिर एक तरह से कहा जाए तो दोनों साथ होकर भी दूर हैं। ऐसे में मालती देवी ने कपाड़िया हाउस और अनुज पर अपना हक जमाना शुरू कर दिया है। हालांकि, एक मां होने के नाते मालती देवी को अपने बेटे की चिंता है कि अगर उसने समर के केस में अनुपमा का साथ दिया, तो कहीं उसको भी कुछ ना हो जाए। ऐसे में मालती देवी अब अनुपमा के खिलाफ जाएगी और अनुज को समर के केस में गवाही देने से मना करेगी। ऐसे में आने वाले एपिसोड में मालती देवी और अनुपमा के बीच भी एक जंग देखने को मिलने वाली है।


वनराज को लगेगी गोली?

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सोनू के आदमी फिर शाह परिवार पर हमला करने की कोशिश करेंगे। घर के बाहर बा और बापूजी खड़े होंगे, जिन पर कोई गोली चलाने वाला होगा, लेकिन तभी वनराज वहां आएगा और अपना मां-बाप को बचा लेगा। ऐसे में अब गोली वनराज को लगती है या फिर किसी को भी नहीं यह तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा।


अनुपमा वनराज को करेगी सपोर्ट

जहां एक तरफ अनुपमा डिंपी को मोटिवेट करेगी और उसे सावधान रहने के लिए कहेगी, तो वहीं वह डिप्रेशन से परेशान वनराज का भी सपोर्ट करती नजर आएगी। अनुपमा वनराज को मोटिवेट करेगी और अपने बेटे समर के लिए लड़ने को कहेगी। अनुपमा वनराज से उसका मशहूर डायलॉग 'वनराज शाह इज बैक' बोलने के लिए कहेगी। इसके बाद कहानी में एक नया मोड़ आएगा। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि अनुपमा और वनराज समर की लड़ाई में जीत हासिल कर लेंगे, लेकिन इस जीत के बाद शो में 5 साल लीप आएगा, जिसके बाद बहुत कुछ बदल जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story