×

Anupama Latest Episode: अनुपमा के घर आई खुशियां, शाह हाउस का ये सदस्य कहेगा अलविदा

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते रहते है और अब शो में फिर एक बार बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 20 Sep 2023 3:26 AM GMT
Anupama Latest Episode: अनुपमा के घर आई खुशियां, शाह हाउस का ये सदस्य कहेगा अलविदा
X

Anupama Latest Episode: इन दिनों स्टार प्लस के फेमस शो 'अनुपमा' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। शो में लगातार आ रहे नए ट्विस्ट फैंस को शो के साथ काफी अच्छे से कनेक्ट कर रहे हैं। शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रेक में जहां काव्या धीरे-धीरे सबके दिल में अपनी जगह बना रही है, तो वहीं कपाड़िया हाउस में मालती देवी की एंट्री हो गई है और बहुत जल्द ये सच भी सामने आ जाएगा कि मालती देवी ही अनुज की असली मां है, जिसने अनुज को अनाथ आश्रम में छोड़ा था।

सेलिब्रेट हुआ अनुज कपाड़िया का जन्मदिन

पाखी, अनुज के लिए बर्थडे पार्टी रखती है, जिसमें परिवार के सभी लोग शामिल होते हैं, लेकिन इस बीच अनुपमा अपने अनुज की पार्टी को छोड़ मालती देवी के बेटे का पता लगाने चली जाती है। वहीं दूसरी तरफ अनुज के सामने उस बच्चे की तस्वीर आती है, जो अनुपमा को मालती देवी के सामान में मिला था। अनुपमा भले इस तस्वीर को ना पहचान पाई हो, लेकिन अनुज अपनी तस्वीर को जरूर पहचान लेगा और दूसरी तरफ अनुपमा ये भी पता लगा लेगी कि मालती देवी ने अपने जिस बेटे को आश्रम में छोड़ा था, वो कोई और नहीं बल्कि अनुज है।


अनुपमा के घर आएंगी खुशियां

अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज की बर्थडे पार्टी में समर और डिंपल सभी परिवार वालो को खुशखबरी देंगे कि वो दोनों मां-बाप बनने वाले हैं यानी डिंपल प्रेग्नेंट हैं। ये खबर सुनकर सभी लोग खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, हाल ही में अनुपमा का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें अनुज की बर्थडे पार्टी चल रही होती है और समर-डिंपल आकर घरवालों को ये बताते हैं कि वो बहुत जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। ये खबर सुनकर सभी घरवाले बहुत खुश होते हैं।


अनुज की वजह से जाएगी समर की जान

इसी प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि आने वाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। वीडियो में आप देखेंगे कि समर अपने पापा, अनुज और भाई के साथ कहीं बाहर जाता है। इस बीच अनुपमा उसे रोकती है और रक्षा कवच बंधने के लिए कहती है, लेकिन समर उसकी बात नहीं मानता है और सभी वहां से चले जाते हैं। तभी अनुपमा शाह हाउस पहुंचती है, जहां वनराज और अनुज, समर की लाश लेकर आते हैं। समर की मौत से हर किसी को सदमा लगता है। इस बीच वनराज कहता है कि समर की जान अनुज की वजह से गई है। ये सुन अनुपमा शॉक्ड रह जाती है।

क्या अलग हो जाएंगे अनुज-अनुपमा?

मेकर्स ने इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए ये तो बता दिया है कि शो से समर का चैप्टर अब खत्म होने वाला है और इसी के साथ ये हिंट भी दिया है कि इस एक्सीडेंट के बाद अनुपमा-अनुज से नफरत करेगी और एक बार फिर दोनों अलग हो जाएंगे। क्योंकि अनुपमा अपने बच्चों से बहुत प्यार करती है और अगर वाकई समर की जान अनुज की किसी गलती की वजह से गई होगी, तो शाह हाउस क्या अनुपमा भी अनुज को माफ नहीं करेगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story