TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Anupama Latest Episode: खुला अनुज की जिंदगी का सबसे बड़ा राज, अनुपमा-अनुज के रिश्ते में आएगी दरार

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा चल रहा है। इस बीच अनुज की जिंदगी का सबसे बड़ा राज भी सामने आ गया है।

Ruchi Jha
Published on: 21 Sep 2023 11:40 AM GMT
Anupama Latest Episode: खुला अनुज की जिंदगी का सबसे बड़ा राज, अनुपमा-अनुज के रिश्ते में आएगी दरार
X

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' पिछले काफी समय से ट्रेंड कर रहा है। शो में आए दिन नए-नए ड्रामे देखने को मिलते रहते हैं। फिलहाल, शो में अनुज और मालती देवी के रिश्ते का सच सामने आ गया है। जी हां...अनुपमा ने पता लगा लिया है कि मालती देवी का बेटा कोई और नहीं बल्कि उसका पति अनुज है, लेकिन क्या अनुज मालती देवी को अपनी मां स्वीकार करेगा?

सामने आया अनुज का सच

जहां सभी लोग अनुज का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे, तो वहीं अनुपमा मालती देवी को अपने साथ पार्टी में ले आती है। मालती देवी को अपने सामने देख अनुज अनुपमा से नाराज हो जाता है और कहता है- ''ये जानते हुए कि मुझे मालती देवी से परेशानी है तुम फिर भी इन्हें मेरे सामने लेकर क्यों आ गई।'' इस पर अनुपमा कहती है कि मां के बिना एक बेटे का जन्मदिन कैसे पूरा हो सकता है।'' अनुपमा की बात सुन अनुज और मालती देवी दोनों हैरान रह जाते हैं। हालांकि, अनुज मालती देवी को अपनी मां मानने से इंकार कर देता है और कहता है कि वो उसकी मां नहीं है।


अनुपमा खत्म करेगी अनुज और मालती देवी की दूरी

दरअसल, अनुज मालती देवी से इसलिए नफरत कर रहा है, क्योंकि सालों पहले वो अपने सपनों के लिए अनुज को आनाथ आश्रम में छोड़ गई थी। यही कारण है कि अनुज अब मालती देवी को अपनी मां मानने से इंकार कर रहा है, लेकिन अनुपमा बहुत जल्द अनुज के मन से मालती देवी के लिए नफरत खत्म कर देगी और एक मां के लिए बच्चे के मन में ज्यादा समय तक गुस्सा नहीं रह सकता है।


क्या अलग हो जाएंगे अनुज-अनुपमा?

मेकर्स ने इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए ये तो बता दिया है कि शो से समर का चैप्टर अब खत्म होने वाला है और इसी के साथ ये हिंट भी दिया है कि इस एक्सीडेंट के बाद अनुपमा-अनुज से नफरत करेगी और एक बार फिर दोनों अलग हो जाएंगे। क्योंकि अनुपमा अपने बच्चों से बहुत प्यार करती है और अगर वाकई समर की जान अनुज की किसी गलती की वजह से गई होगी, तो शाह हाउस क्या अनुपमा भी अनुज को माफ नहीं करेगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story