Anupama Latest Episode: सोनू का खेल होगा खत्म! मालती देवी बनी अनुज-अनुपमा की दुश्मन

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस के फेमस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा चल रहा है। शो में आए दिन कोई न कोई ट्विस्ट देखने को मिलता है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Oct 2023 9:14 AM GMT
Anupama Latest Episode
X

Anupama Latest Episode (Image Credit: Social Media)

Anupama Latest Episode: 'अनुपमा' इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। एक तरफ जहां अनुज-अनुपमा और वनराज समर के कातिल को सजा दिलाना चाहते हैं, तो वहीं पाखी और तोषू डर की वजह से केस वापस लेने की बात कर रहे हैं। इन सब मुश्किलों के बीच अब अनुपमा का एक और दुश्मन सामने आने वाला है। जी हां...हम मालती देवी की बात कर रहे हैं, जिन्हें अब अनुपमा कुछ खास रास नहीं आ रही है। आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है।

सोनू का खेल होगा खत्म?

अनुज-अनुपमा और वनराज समर की मौत के खिलाफ अभी तक कोई सबूत नहीं मिला है और इस कोर्ट की डेट भी सामने आ गई है। ऐसे में अनुपमा और वनराज के पास केवल 1 दिन का समय है। ऐसे में अनुपमा के सामने ये मुश्किल है कि वो कैसे एक दिन में सोनू के खिलाफ सबूत ला पाएगी। ऐसे में अनुपमा का साथ देविका देती है और सोनू के दोस्त से दोस्ती बढ़ाती है ताकि वो उससे सच उगलवा सके कि उस रात सोनू ने ही समर पर गोली चलाई थी।


पास आएंगे अनुज-अनुपमा

अनुपमा भले अभी अनुज से दूर हो, लेकिन प्यार वो भी अनुज से उतना ही करती है, जितना अनुज करता है। दोनों के बीच में अभी चीजें कुछ ठीक नहीं है, लेकिन देविका दोनों को पास लाने की कोशिश करती है और दोनों को चाय वाले की दुकान पर अकेले छोड़कर चली जाती है ताकि दोनों साथ में रह सके। ऐसे में अनुज-अनुपमा से बातें करता है और कहता है कि समर के कातिल को सजा किसी भी हालत में होगी। ये सुन अनुपमा-अनुज का हाथ पकड़ती है और उससे पहले की तरह बर्ताव करने लगती है, जिससे अनुज का ये लगता है कि अनुपमा ने उसे माफ कर दिया है। तभी सोनू का बाप वहां आ जाता है और कहता है कि 'बेटे को गए अभी 1 महीना नहीं हुआ है और मां को रोमांस करना है।' इस पर अनुपमा गुस्से में आ जाती है।


मालती देवी करेगी अनुज-अनुपमा को अलग

मालती देवी अब कपाड़िया हाउस में रहने लगी है। लेकिन मालती देवी को अनुपमा का अनुज के लिए बर्ताव अच्छा नहीं लग रहा है। जिस पर मालती देवी अनुज को कहती है कि अनुपमा को तुम्हें बता कर जाना चाहिए और जो भी वो कर रही है बता कर करना चाहिए। इस बात पर अनुज गुस्सा हो जाता है और कहता है कि वो मेरी पत्नी है और मुझे उससे कुछ भी पूछने की जरुरत नहीं है। तभी बरखा वहां आ जाती है और कहती है कि अनुज अनुपमा का पति पहले है और आपको बेटा बहुत बाद में। अनुज अनुपमा को बहुत लोगों ने अलग करना चाह लेकिन नहीं हो पाया। अब आप भी करके देख लो। ऐसे में हो सकता है कि आने वाले एपिसोड में मालती देवी अनुपमा को अनुज की जिंदगी से निकालने का फैसला करे, क्योंकि मालती देवी को लगता है कि अनुपमा-अनुज से प्यार नहीं करती है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story