×

Anupama Latest Episode: अनुपमा का प्लान हुआ फेल, वनराज करेगा आत्महत्या!

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में एक नया मोड़ आने वाला है। काफी समय से अनुपमा और अनुज सोनू के खिलाफ सबूत तलाश रहे हैं, लेकिन अब दोनों का ये प्लान फेल होने वाला है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 24 Oct 2023 8:25 AM GMT
Anupama Latest Episode
X

Anupama Latest Episode (Image Credit: Social Media)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में आए दिन कोई न कोई नया ट्विस्ट देखने को मिलता है। वह अब आने वाले एपिसोड में एक नया मोड़ आने वाला है। जी हां..जहां अनुपमा और देविका समर को इंसाफ दिलाने के लिए जी-तोड़ कोशिश कर रही हैं, तो वहीं अब समर के केस में एक नया ट्विस्ट आएगा। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है।

मालती देवी मांगेगी अनुपमा से भीख

शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रेक की बात करें, तो उसमें दिखाया गया कि कपाड़िया हाउस में कोई शख्श अनुज को मारने आया था। हालांकि, पुलिस ने उसे पकड़ लिया था। लेकिन इस हादसे के बाद मालती देवी काफी ज्यादा डर जाती है और अनुपमा के सामने अपने बेटे को वापस पाने की भीख मांगने लगती है। मालती देवी काफी इमोशनल भी हो जाती है और कहती है- ''अनुज मेरा बेटा है।'' जिस पर देविका कहती है- ''अनुज, अनु का पति है।' जिस पर मालती देवी कहती है- 'लेकिन इसके बाद भी उसे उसकी चिंता नहीं है।'


अनुज को कोर्ट लेकर जाएगी अनुपमा

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अनुज को कोर्ट लेकर जाएगी। सुबह होते ही अनुपमा सबको अपना फैसला सुनाएगी कि वे अनुज को अपने साथ कोर्ट ले जा रही हैं। साथ ही वे मालती देवी से वादा करती है कि वो अनुज कपाड़िया को अपने साथ वापस लाएगी। जिसके बाद दोनों घर से निकल जाएंगे। दूसरी तरफ अनुपमा और देविका का प्लान फेल हो जाता है। इस बीच कोर्ट का टाइम भी हो जाता है और अनुपमा कोई सबूत नहीं जुटा पाती है। अनुपमा और देविका फटाफट कोर्ट पहुंचेंगे। लेकिन जैसे ही वे कोर्ट पहुंचेंगे उधर अनुज और अंकुश कोर्ट से बाहर आते दिखाई देंगे। इस दौरान उन दोनों के चेहरे पर मायूसी नजर आएगी। अनुज, अनुपमा के पास आएगा और धीरे से उसे सॉरी बोलेगा। ये शब्द सुन अनुपना के होश उड़ जाएंगे और आंखो में मायूसी के आंसू आ जाएंगे।


वनराज करेगा आत्महत्या

समर की मौत के बाद वनराज को काफी बड़ा सदमा लगा है। ऐसे में वनराज काव्या से कहेगा कि अगर वो समर को इंसाफ नहीं दिला पाया, तो वो आत्महत्या कर लेगा और आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा और अनुज समर का केस हार जाएंगे, जिसके बाद वनराज पागलों की तरह बर्ताव करने लगेगा। इसी के साथ शो में एक बड़ा लीप आएगा, जिसके बाद शाह हाउस और कपाड़िया हाउस में बहुत कुछ बदल जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story