×

Anupama Latest Episode: अनुज को बचाते हुए जाएगी अनुपमा की जान, शो में आएगा 5 साल का लीप

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में हर दिन एक नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 Oct 2023 8:21 AM GMT
Anupama Latest Episode
X

Anupama Latest Episode (Image Credit: Social Media)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों सभी का ध्यान खींच रहा है। शो में लगातार कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। पहले समर की मौत और अब शाह परिवार और अनुज पर खतरा मंडरा रहा है। दरअसल, अनुज अपनी अनु का साथ किसी भी हालत में छोड़ने को तैयार नहीं है। वो समर को इंसाफ दिलाने में अनुपमा का पूरा-पूरा साथ दे रहा है, लेकिन इस वजह से उस पर खतरा मंडरा रहा है। सोनू के बाप ने अनुज का जान से मारने की धमकी दी है और कई बार अनुज को मारने की कोशिश भी की है। ऐसे में मालती देवी और अनुपमा दोनों अनुज को लेकर काफी ज्यादा परेशान है। जहां मालती देवी अनुपमा से केस वापस लेने की विनती कर रही है, तो वहीं अनुपमा को डर है कि कहीं समर को इंसाफ दिलाने के चक्कर में अनुज को कुछ हो गया, तो वो खुद को कभी माफ नहीं कर पाएगी।

समर को इंसाफ नहीं दिला पाएगी अनुपमा

लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि अनुपमा और अनुज का पता चलता है कि वो सोनू के खिलाफ केस हार गए हैं और सोनू अब स्वतंत्र घूम रहा है, लेकिन अनुपमा ने हार नहीं मानी है और सोनू के खिलाफ हाई कोर्ट में जाने का फैसला किया है। वहीं, जब इस बात का पता वनराज को चलता है कि समर का केस वो लोग हार गए हैं, तो उसे बहुत गुस्सा आता है, लेकिन अनुपमा वनराज को शांत रहने के लिए कहती है। तभी सुरेश और सोनू वहां आ जाते हैं और अपनी जीत के लिए शाह परिवार में मिठाइयां बांटते हैं, जिसे देख वनराज को गुस्सा आता है, लेकिन अनुज और अनुपमा वनराज को शांत रहने को कहते हैं, क्योंकि अगर इस बार वनराज कुछ भी करेगा, तो उनका केस और भी ज्यादा कमजोर पड़ जाएगा।


डिंपी लेगी समर का केस वापस

ये सब देखकर जहां पाखी और अदिक परेशान होते हैं, तो रोमिल उन्हें समझाता है कि उन्हें अपने भाई का साथ देना चाहिए। वहीं डिंपी ये सब देखकर बुरी तरह से टूट जाती है और अनुपमा को केस वापस लेने के लिए कहती है, क्योंकि समर के केस की वजह से परिवार टूट रहा है। डिंपी अनुपमा को बताती है कि तोषू और किंजल यूके शिफ्ट हो रहे हैं। दूसरी तरफ जब मालती देवी को पता चलता है कि अनुज का घर अनुपमा के नाम है, तो वो चौंक जाती है।


अनुज को बचाते हुए जाएगी अनुपमा की जान

आगे एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जब अनुपमा को तोषू और किंजल के बारे में पता चलेगा, तो वो उसे बहुत सुनाएगी। वहीं, अब अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा उसी होटल में सोनू से मिलने जाएगी, जहां उसने समर को गोली मारी थी। अनुपमा सोनू से सच उगलवाने की कोशिश करेगी, लेकिन सोनू अनुपमा पर बंदूक तान देगा। अब देखना यह होगा कि क्या अनुज अपनी अनु का बचा पाएगा या फिर सबूत पाने के चक्कर में अनुपमा की जान चली जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story