Anupama Latest Episode: अनुज के खिलाफ जाकर अनुपमा ने लिया बड़ा फैसला, शो में आया नया ट्विस्ट

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस के फेमस शो 'अनुपमा' में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो में समर की मौत होने वाली है और समर की मौत के साथ ही शो एक नया मोड़ लेगा।

Ruchi Jha
Published on: 25 Sep 2023 12:19 PM GMT
Anupama Latest Episode: अनुज के खिलाफ जाकर अनुपमा ने लिया बड़ा फैसला, शो में आया नया ट्विस्ट
X

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आए दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट देखने को मिल जाता है। जहां पहले पाखी की शादीशुदा जिंदगी ठीक नहीं चल रही थी, तो वहीं अब अनुज की जिंदगी का सबसे बड़ा राज सामने आ गया है। जी हां..अनुज की असली मां का पता चल गया है, जो कोई और नहीं बल्कि मालती देवी है। वहीं अब शो एक नया मोड़ लेना वाला है, जहां समर की मौत हो जाएगी और अनुज-अनुपमा के रिश्ते में दरार आएगी।

अनुज के खिलाफ जाकर अनुपमा लेगी फैसला

शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रैक की बात करें, तो अनुज और मालती देवी का सच सबके सामने आ गया है, लेकिन अनुज मालती देवी को माफ नहीं करना चाहता है, क्योंकि मालती देवी ने अपने सपनों के लिए अपने बच्चे को आनाथ आश्रम में छोड़ दिया था। इस बीच मालती देवी अनुपमा से विनती करती है कि वो उसे उसके बेटे के पास रहने दे, लेकिन अनुज मालती देवी को अपने घर में एक पल के लिए भी नहीं रखना चाहता है। ऐसे में अनुपमा अनुज के फैसले के खिलाफ जाकर मालती देवी को कपाड़िया हाउस में रखेगी।


प्रेग्नेंट है डिंपी

अनुज और मालती देवी के सच के बाद जहां पूरा परिवार परेशान होगा, तो वहीं यह खुशखबरी सामने आएगी कि समर और डिंपी मां-बाप बनने वाले हैं। जी हां..डिंपी प्रेग्नेंट हैं और जब ये बात पूरे परिवार को पता चलती है, तो सभी खुशी से झूम उठते हैं, लेकिन इस खुशी के साथ-साथ एक मुसीबत भी आने वाली है। दरअसल, समर की मौत हो जाएगी और इसका जिम्मेदार वनराज अनुज का बताएगा, जिसके बाद अनुज-अनुपमा के रिश्ते में एक नया मोड़ आएगा। शो में आगे दिखाया जा सकता है कि अनुज-अनुपमा समर की मौत के बाद अलग हो जाएंगे।

अनुज-अनुपमा का होगा तलाक

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर की मौत हो जाएगी और इसका जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि अनुज होगा और अनुपमा अपने बच्चों से कितना प्यार करती है ये किसी से छिपा नहीं है। ऐसे में अनुपमा-अनुज से नफरत करेगी कि उसकी वजह से उसका बेटा हमेशा-हमेशा के लिए उससे दूर हो गया है। खबरों की मानें, तो आने वाले एपिसोड में अनुज और अनुपमा का सेपरेशन दिखाया जा सकता है। जहां अनुपमा अनुज से अलग रहेगी, लेकिन अब देखना यह होगा कि इन सब के बीच में छोटी अनु की जिंदगी क्या नया मोड़ लेगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story