×

Anupama Latest Episode: डिंपी की लाइफ में फिर आएगा प्यार, मालती देवी से है कनेक्शन

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में पिछले काफी दिनों से समर की मौत का ट्रेक चल रहा था। वहीं, अब शो में नया ट्विस्ट आने वाले है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 30 Oct 2023 9:26 AM GMT
Anupama Latest Episode
X

Anupama Latest Episode (Image Credit: Social Media)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का हिट सीरियल 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। समर की मौत के बाद से दर्शकों को शो भले ज्यादा पसंद ना आ रहा हो, लेकिन इस वक्त ये शो टीआरपी की लिस्ट में सबसे ऊपर है। वहीं अब शो में एक नया ट्विस्ट आने वाला है और इसी के साथ अनुपमा-अनुज की जिंदगी में एक नए शख्स की एंट्री भी होने वाली है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में और क्या-क्या होने वाला है?

कपाड़िया हाउस पहुंचे बा-बापूजी

शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रैक की बात करें, तो शो में अभी अनुपमा अपने बा-बापूजी को कपाड़िया हाउस में ले आई है, लेकिन अपनी हरकतों से मजबूर लीला एक बार फिर मालती देवी के साथ भिड़ जाएगी। दरअसल, शाह हाउस में समर के जाने के बाद सब कुछ उथल-पुथल हो गया है। तोषू और किंजल विदेश जा रहे हैं, डिंपी कपाड़िया हाउस आ गई है। वनराज की दिमागी हालत ठीक नहीं है। ऐसे में बा और बापूजी को देखने वाला कोई नहीं है, जिस वजह से वो शाह हाउस छोड़ गांव जा रहे थे, लेकिन रास्ते में अनुपमा उन्हें मिल जाती है और अनुपमा भला कैसे अपने बा-बापूजी को अकेला छोड़ सकती है, लेकिन अब देखना यह होगा कि जब मालती देवी और बा आमने-सामने होंगे, तो कपाड़िया हाउस में क्या-क्या तमाशे होंगे।


डिंपी की जिंदगी में आया नया प्यार

समर के जाने के बाद डिंपी समर के सपने को पूरा कर रही है। वहीं, अनुपमा डिंपी को घर लेकर आ गई है और इतना ही नहीं, अनुपमा ने तो डिंपी को साफ कहा है कि उसे खुशी से अपनी जिंदगी को जीना है। ऐसे में अब मेकर्स ने शो में एक नई एंट्री की है, जो डिंपी की जिंदगी में एक नया प्यार बनकर आएगा। जी हां..शो में नए किरदार की एंट्री होगी। खबरों की मानें, तो यह शख्स कोई और नहीं बल्कि अनुज कपाड़िया का भाई है यानी मालती देवी के इस नए बेटे से डिंपल को प्यार हो जाएगा और फिर दोनों शादी करके कपाड़िया मेंशन में ही आ जाएंगे।


ऐसे होगी डिंपल से मालती देवी के बेटे की मुलाकात

दरअसल, अनुपमा का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें दिखाया गया है कि डिंपल एक डांस कॉम्पटिशन में पहुंचती है, जहां उसकी मुलाकात इस लड़के से होती है। डिंपल इस लड़के से कहती है कि उसकी परफॉर्मेंस इतनी खराब थी कि वह बीच में ही यह परफॉर्मेंस छोड़कर जा रही थी। खबरों की मानें, तो यह लड़का और कोई नहीं गुरु मां मालती देवी का दूसरा बच्चा निकलेगा।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story