×

Anupama Latest Episode: अनुपमा को घर से बाहर करेगा तोषू, अनुज लेगा बड़ा फैसला

Anupama Latest Episode: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में आने वाले दिनों में काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है। तोषू अपनी मां अनुपमा को घर से निकाल देगा। वहीं अनुज श्रुति को लेकर एक बड़ा फैसला लेगा।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 March 2024 10:59 AM GMT
Anupama Latest Episode
X

Anupama Latest Episode (Image Credit: Social media)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया ड्रामा शुरू हो गया है। बीते एपिसोड में हमने देखा कि अनुज श्रुति को बताता है कि उसके माता-पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे। वहीं, आध्या इन सब का जिम्मेदार अनुपमा को मानने लगेगी। दूसरी तरफ तोषू भी अपनी मां को घर से बाहर निकाल देगा। ऐसे में अब अनुपमा कहां जाएगी? क्या यशदीप अनुपमा को अपने घर में जगहा देगा? या अनुपमा अनुज के साथ उसके घर जाएगी? आइए जानते हैं।

अनुपमा पर भड़की आध्या

माता-पिता की मौत के बाद श्रुति की हालत काफी ज्यादा खराब हो जाएगी, जिसके बाद अनुज और अनुपमा मिलकर श्रुति का ख्याल रखेंगे। वहीं, जब अनुपमा अपने घर जाने के लिए निकलने लगेगी, तो वहां आध्या आ जाएगी और अनु पर चिल्लाने लगेगी। आध्या कहेगी कि आप यहां क्या कर रही हैं, जिसके बाद अमुपमा उससे पूरा सच बता देगी, जिससे छोटी खूब रोने लगेगी और फिर उस पर गुस्सा करने लगेगी और अपनी मां को खूब खरी-खोटी सुनाएगी।


पाखी पर भड़केगा वनराज

शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि पाखी का सच जानने के बाद वनराज उससे खूब गुस्सा करेगा और पाखी से कहेगा कि ''तुझे हमेशा सर आंखों पर बैठा के रखा, हर बार सपोर्ट किया, लेकिन आज तेरी वजह से मुझे शर्मिंदा होना पड़ा। लेकिन अब सच में बस।'' इसके साथ ही आगे कहेगा कि ''तुम लोग मुझे एक दिन भी चैन से जीने नहीं देते हो और मुझे ऐसा लगता है कि किसी नदी नाले में कूद के मर जाऊं।'' जिसके बाद वो डिंपी और कव्या से कहेगा कि ''तुम्हें रहना है तो अच्छे से रहो वरना निकल जाओ घर से।''


अपनी मां को घर से बाहर करेगा तोषू

टीवी शो अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि यशदीप और अनुपमा एक बार फिर वनराज के आमने-सामने आ जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ तोषू को गुंडे पकड़ लेंगे और उससे पैसा मांगने लगेंगे। तभी वहां अनुपमा पहुंच जाएगी और अपने बेटो को बचाने लगेगी। जिसके बाद वो गुंडों से भिड़ जाएगी। लेकिन बाद में तोषू अनुपमा को अपने घर से बाहर निकाल देगा। अब अनुपमा कहां जाएगी ये देखने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story