×

Anupama Latest Episode: अलग हुए अनुज-अनुपमा के रास्ते! कहानी में आया नया मोड़

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है। अब कहानी में एक नया मोड़ आया है, जहां अनुज-अनुपमा के रास्ते हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 Oct 2023 8:46 AM GMT (Updated on: 4 Oct 2023 9:13 AM GMT)
Anupama Latest Episode: अलग हुए अनुज-अनुपमा के रास्ते! कहानी में आया नया मोड़
X

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों टॉप पर है। शो में आए दिन कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिलता है, जहां पहले काव्या-वनराज और पाखी-अदिक को लेकर ट्विस्ट देखने को मिल रहे थे, तो वहीं अब समर की मौत कहानी में एक नया ट्विस्ट लेकर आई है। जी हां..समर की मौत से सबसे बड़ा झटका अनुपमा को लगा है और इस वजह से अनुज-अनुपमा का रिश्ता अब खराब हो रहा है।

अनुज को बचाते हुए गई समर की जान

शो में चल रहे लेटेस्ट ट्रेक की बात करें,तो जिस पार्टी में अनुज, समर और वनराज के साथ गया होता है, वहां कुछ लड़को के साथ सबकी लड़ाई हो जाती है। इस दौरान वो लड़के अनुज पर हमला करते हैं और अनुज को बचाते हुए समर की जान चली जाती है। ऐसे में वनराज, अनुज को समर की मौत का जिम्मेदार बताता है। वो कहता है अगर अनुज ने लड़ाई शुरू नहीं की होती, तो शायद वो सब नहीं होता, जो पार्टी में हुआ और समर आज जिंदा होता।


अपनी मां से आखिरी मुलाकात करने आया समर

शो में दिखाते हैं कि समर की मौत की बात सुनते ही अनुपमा अपना आपा खो देती है और समर को तलाशने लग जाती है। तभी समर की आत्मा अनुपमा के सामने आती है और अनुपमा से कहती है कि अब उसके जाने के बाद उसे ही डिंपी और उसके बच्चे का ध्यान रखना होगा। समर कहता है- ''मेरे जाने के बाद डिंपी अकेले पड़ जाएगी। मां आपको ही उसे देखना है और मेरे बच्चे का ध्यान भी आपको रखना है। आप मेरे बच्चे को मुझसे भी ज्यादा प्यार देना, क्योंकि अब उसे सर पर उसके बाप का साया नहीं है।'' समर की बात सुन अनुपमा काफी इमोशनल हो जाती है और रोने लगती है।


अलग होंगे अनुज-अनुपमा के रास्ते

समर की मौत के बाद पूरा शाह परिवार अनुज को उसकी मौत का जिम्मेदार बताएगा और उससे नफरात करेगा। इस बीच स्टार प्लस ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है, जिसमें अनुपमा बिस्तर पर बैठी समर की तस्वीर लिए रो रही होती है। तभी अनुज वहां अनुपमा के लिए खाना लेकर आता है। अनुज के आते ही अनुपमा को वनराज दिखाई देता है, जो उससे कहता है कि इसी अनुज की वजह से हमने अपना बेटा खोया है। इसी अनुज की वजह से डिंपी विधवा हो गई है। वहीं, जब अनुज अनुपमा को खाना खिलाता है, तो अनुपमा अनुज से कहती है आपको देखकर मुझे अपना खोया हुआ बेटा याद आता है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story