×

Anupama Latest Episode: मालती देवी ने चली नई चाल, अनुज लेगा बड़ा फैसला

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आए दिन कोई न कोई नया ट्विस्ट आता है। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 Nov 2023 7:21 AM GMT
Anupama Latest Episode: मालती देवी ने चली नई चाल, अनुज लेगा बड़ा फैसला
X

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में काफी दिनों के बाद खुशी का माहौल देखने को मिला है। जी हां..शो में अभी काव्या की गोदभराई दिखाई जा रही है, जहां सभी परिवार एक साथ इस खुशी को सेलिब्रेट कर रहे हैं। जहां पूरी परिवार काव्या के लिए खुश है, तो वहीं मालती देवी का गुस्सा चरम पर है। दरअसल, मालती देवी को ऐसा लगता है कि शाह हाउस वाले अनुज का इस्तेमाल कर रहे हैं और इसी उसे अनुपमा का अपने एक्स ससुराल में रहना भी पसंद नहीं आ रहा है।

मालती देवी चलेगी नई चाल

अनुपमा को लगा था कि मालती देवी बदल गई हैं, लेकिन ऐसा नहीं है वो कल भी वैसी ही घमंडी और मतलबी थी और आज भी वैसी ही है और अब इस बात का अंदाजा बहुत जल्द अनुपमा का भी हो जाएगा। मालती देवी पूरी कोशिश कर रही है कि कपाड़िया हाउस पर अपना राज चला सके और अपने बेटे अनुज को अनुपमा और शाह परिवार से दूर कर सके, लेकिन ये इतना आसान नहीं है जितना मालती देवी को लग रहा है। क्योंकि जब अनुज को मालती देवी के इस सच का पता चलेगा, तो वो मालती देवी को घर से निकालने में एक मिनट नहीं लगाएगा।


शो में हुई नए शख्स की एंट्री

इस बीच शो में एक शख्स की एंट्री हो चुकी है, जो डिंपल की जिंदगी में अहम रोल प्ले करता नजर आएगा। दरअसल, ये शख्स डिंपल का लव एंगल बनता दिखाई देगा। हालांकि, घर में सबसे पहले इसकी मुलाकात अनुपमा से होगी। अनुपमा को इसे देखकर अपने बेटे समर की याद आ जाएगी, क्योंकि ये भी बिल्कुल समर की तरह बर्ताव करता नजर आएगा। वहीं, बाद में इसकी फिर से डिंपल से लड़ाई हो जाएगी। वहीं, आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाएगा, जिसके बाद अनुपमा दोनों की शादी करवाने का फैसला लेगी।


अनुज लेगा बड़ा फैसला

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा को मालती देवी का बदलता बर्ताव अच्छा नहीं लगेगा और इसकी खबर धीरे-धीरे अनुज को भी हो जाएगी। जिसके बाद शो में सास बहू और बेटे वाला सीन दिखाया जाएगा। हालांकि, अनुज अपनी पत्नी अनुपमा का साथ देगा और मालती देवी को घर से जाने के लिए कहेगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story