TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Anupama Latest Episode: अलग हो जाएंगे अनुज-अनुपमा के रास्ते, डिंपी खो देगी अपना बच्चा

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों दुख का माहौल छाया हुआ है। समर की मौत के बाद शाह हाउस में हर किसी की आंखों में आंसू है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 Oct 2023 8:51 AM GMT
Anupama Latest Episode: अलग हो जाएंगे अनुज-अनुपमा के रास्ते, डिंपी खो देगी अपना बच्चा
X

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं, लेकिन इन दिनों शो में दुख का माहौल छाया हुआ है। समर की मौत से पूरा परिवार सदमे में है। अनुपमा की हालत खुद इतनी ज्यादा खराब है, लेकिन फिर भी वो सबको संभालने के लिए खुद को संभाल रही है। वहीं, आने वाले एपिसोड में और भी कई ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। आइए आपको बताते हैं अपकमिंग एपिसोड में क्या-क्या होने वाला है।

अलग हो जाएंगे अनुज-अनुपमा

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज घरवालों को बताएगा कि समर की जान अनुज की वजह से गई है, ये बात सुन सभी के होश उड़ जाएंगे। अनुपमा को भी ये सच सुनकर सदमा लगेगा। अनुज अनुपमा का समझाने की कोशिश करेगा कि उसने कुछ नहीं किया है, उसकी गलती नहीं है। लेकिन अनुपमा अपने अनुज से मुंह फेर लेगी। वहीं, आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज-अनुपमा अलग हो जाएंगे। अनुपमा जहां शाह हाउस में रहेगी, तो वहीं अनुज छोटी अनु के साथ कपाड़िया हाउस में रहेगा।


डिंपी खो देगी अपना बच्चा

आने वाले एपिसोड में आप यह भी देखेंगे कि डिंपी समर की मौत के गम में इतना डिप्रेस हो जाएगी कि उसका असर उसके होने वाले बच्चे पर पड़ेगा, जिस वजह से उसका मिसकैरेज हो जाएगा। पहले से ही परिवार समर के दुख में है। ऐसे में जब सबको यह पता चलेगा कि डिंपी ने अपना बच्चा खो दिया है एक बार फिर परिवार टूट जाएगा। वहीं, डिंपी की हालत भी काफी बुरी हो जाएगी। अब ऐसे में अनुपमा सबको कैसे संभालती है, यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।


डिंपी की शादी करवाएगी अनुपमा

समर की मौत के बाद शो में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। डिंपी जहां अपना बच्चा खो देगी, तो वहीं अनुपमा उसकी तीसरी शादी के बारे में सोचेगी। क्योंकि डिंपी के आगे अभी उसकी पूरी जिंदगी पड़ी हुई है। ऐसे में अनुपमा डिंपी की शादी करने का फैसला लेगी। हालांकि, बा इस फैसले के खिलाफ होगी, लेकिन अनुपमा पूरे परिवार को इसके लिए मना लेगी। ऐसे में यह तो तय है कि आने वाले एपिसोड में कई नए चेहरे देखने को मिल सकते हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story