Anupama Latest Episode: माया करेगी अनुपमा के फेयरवेल की तैयारी, बढेगी अनुज-अनुपमा की नजदीकियां

Anupama Latest Episode: इन दिनों 'अनुपमा' में ड्रामा काफी ज्यादा बढ़ गया है। यही वजह हैं कि फैंस को शो पसंद आ रहा है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 24 Jun 2023 8:34 AM GMT
Anupama Latest Episode: माया करेगी अनुपमा के फेयरवेल की तैयारी, बढेगी अनुज-अनुपमा की नजदीकियां
X
Anupama Latest Episode (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट आते रहते हैं। अब जहां अनुपमा को दुश्मन समझने वाला नकुल अब उसे अपना गुरू मानने लगा है, तो दूसरी तरफ माया की नफरत और बढ़ती जा रही है, ऐसे में वह अनुपमा के खिलाफ कोई बड़ा प्लान बना रही है ताकि अनुपमा उसके रास्ते से हमेशा के लिए हट जाए। आइए आपको बताते हैं आगे आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है।

शाह हाउस में होगा अनुपमा का फेयरवेल

इस वक्त शाह हाउस में शांति का महौल है। ऐसे में सभी लोग अनुपमा के फेयरवेल की तैयारी में लगे हुए हैं। शाह हाउस में सभी चाहते हैं कि वह अनुपमा को खुशी-खुशी विदा करे और अनुपमा के पल को बहुत खास बना सके और इन सब में वनराज भी सबका साथ दे रहा है, लेकिन इस बीच पाखी ने भी कपाड़िया हाउस में अनुपमा के फेयरवेल का इंतजाम कर लिया है। हालांकि, बार-बार अनुज को अनुपमा के प्यार मे देख माया का हाल बुरा है, लेकिन अनुज का दिल जीतने के लिए माया अपने दिल पर पथ्तर रखकर अनुपमा के फेयरवेल को खास बनाएगी, लेकिन यह तो तय है कि इस फेयरवेल में माया कुछ ना कुछ जरूर करेगी।

डिंपल चलेगी बनाएगी शाह हाउस में राज करने का प्लान

इस बीच डिंपल भी शाह हाउस में राज करने का प्लान बना रही है। वह बरखा के साथ मिलकर शाह हाउस में सबको कैसे ठीक करना है इसका प्लान बनाने वाली है। लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि क्या समर-डिंपल को लेकर शाह हाउस से चला जाएगा या फिर डिंपल शाह हाउस से सबको बाहर कर देगी। खैर, यह तो भगवान ही जानता है कि अनुपमा के जाने के बाद शाह हाउस में सबका क्या हाल होने वाला है, क्योंकि इस बार शाह परिवार की मुश्किल हल करने के लिए अनुपमा नहीं रहेगी।

पाखी करेगी अपने रिश्ते में सुधार

इस बीच पाखी भी अपने रिश्ते को संभालने की पूरी कोशिश करेगी। वह बरखा से माफी मांगेगी, जिस पर डिंपल उसे ताने भी देगी, लेकिन पाखी भी चुप रहने वालों में से नहीं है, वह डिंपल को दो का चार सुनाएगी। अब देखना तो यह होगा कि क्या पाखी की माफी उसके और अधिक के रिश्ते को सुधार पाएगी या फिर बरखा अपने रिश्ते की तरह ही इनके रिश्ते को भी बर्बाद कर देगी, क्योंकि यह तो साफ है कि पाखी को बरखा बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है और ना वह चाहती है कि पाखी-अधिक की जिंदगी में रहे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story