×

Anupama Latest Episode: ऑफ-एयर होगा अनुपमा? घिसे-पिटे ट्रैक से परेशान हुए दर्शक

Anupama Latest Episode Update: पिछले कुछ सालों से 'अनुपमा' स्टार प्लस का टॉप शो बना हुआ है, लेकिन अब ये शो ऑफ-एयर हो सकता है। आइए आपको बताते हैं क्यों?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 Feb 2024 5:35 AM GMT
Anupama Latest Episode
X

Anupama Latest Episode (Image Credit: Social Media)

Anupama Latest Episode Update: स्टार प्लस का मशहूर सीरियल 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में हमेशा आगे रहता है। दर्शकों को भी अनुपमा और अनुज की लव स्टोरी खूब पसंद आती है, लेकिन पिछले कुछ समय से दर्शकों को ये शो कुछ खास रास नहीं आ रहा है। दर्शकों का मानना है कि मेकर्स ने शो की स्टोरी को पहले से भी ज्यादा बकवास कर दिया है। जहां दर्शकों को लग रहा था कि अब शो में अनुपमा की सक्सेस को दिखाया जाएगा, तो वहीं मेकर्स अनुपमा की जिंदगी में अनुज को वापस लेकर आ गए हैं। एक बार फिर अनुपमा, अनुज और छोटी अनु के बीच फंस गई है। फिर से अनुपमा के साथ उसके बच्चे बदतमीजी करने लगे हैं। ऐसे में दर्शक इस शो के घिसे-पिटे ट्रैक से परेशान हो गए हैं। ऐसे में सवाल यह उठता है कि क्या ये शो ऑफ-एयर हो जाएगा? आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

छोटी अनु ने की अनुपमा संग बदतमीजी

अपकमिंग ट्रेक की बात करें, तो हम देखेंगे कि अनुपमा छोटी अनु की जान बचाती है, लेकिन छोटी अनु अपनी मां अनुपमा का शुक्रिया अदा करने की जगह उसके साथ बदतमीजी करती है। छोटी अनु कहती है कि वो अनुज और श्रुति के बीच में ना आए क्योंकि वो अपनी फैमिली और अनुज की जिंदगी में श्रुति को चाहती है। छोटी अनु की बातें सुन अनुपमा को बहुत दुख होता है, लेकिन अनुपमा अपने ज्ञान का पिटारा खोलती है और छोटी अनु को समझाती है कि वो उसके साथ बदतमीजी ना करे।


दर्शकों को नहीं पसंद आ रही अनुपमा की कहानी

दरअसल, सीरियल में इन दिनों अनुपमा अमेरिका में एक बार फिर परिवार में बंध गई है। विदेश में किंजल से मिलने के बाद अनुपमा पोती परी की देखभाल में लग गई है। जबकि तोषू को मां पर गुस्सा दिख रहा है। इसके चलते वह उसकी पर्सनल लाइफ में दखलअंदाजी करता हुआ दिख रहा है। इसी बीच अनुज की स्टोरी लाइन मे श्रुति को अपनी जिंदगी से निकालने के बाद अनुज, अनुपमा को अपनी जिंदगी में दोबारा लाने की कोशिश करता दिख रहा है। ऐसे में फैंस को शो की स्टोरी बिल्कुल पसंद नहीं आ रही है। दर्शक मेकर्स से लेटेस्ट ट्रैक में बदलाव करने की गुजारिश कर रहे हैं।


क्या ऑफ-एयर हो जाएगा अनुपमा?

बता दें कि कुछ दर्शक 'अनुपमा' को ऑफ-एयर करने की डिमांड कर रहे हैं। शो में बार-बार एक ही ट्रैक देख दर्शक परेशान हो चुके हैं। ऐसे में देखना यह होगा कि क्या मेकर्स पब्लिक की डिमांड पर स्टोरी में बदलाव करते हैं या फिर खराब स्टोरी लाइन के कारण शो ऑफ-एयर हो जाएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story