Anupama Latest Episode: जिंदा है पाखी, अनुपमा को मिलेगी उसकी बेटी

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' में अब बहुत बड़ा ट्विस्ट आया है। शाह हाउस और कपाड़िया हाउस में काफी इमोशनल माहौल बना हुआ है।

Ruchi Jha
Published on: 9 Sep 2023 10:51 AM GMT
Anupama Latest Episode
X

Anupama (Image Credit: Social Media)

Anupama Latest Episode: स्टार प्लस का फेमस शो 'अनुपमा' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो में आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट देखने को मिलता है और अब कहानी में एक नया मोड़ आ गया है। जी हां...शो में अभी तक जहां दिखाया जा रहा था कि पाखी अपने पति अदिक का अत्याचार सह रही थी, तो वहीं अब पाखी घर से गायब है। इस बीच पुलिस अनुपमा और अनुज को बताती है कि एक लड़की का एक्सीडेंट हुआ है, जिसका डिस्क्रिप्शन उनकी बेटी से मिलता है, तो क्या वाकई पाखी की कहानी अब शो से खत्म हो गई है या फिर पाखी जिंदा है?

अनुपमा को हुआ रो-रोकर बुरा हाल

एक मां के लिए अपनी बेटी के बारे में ऐसी खबर सुनना बेहद मुश्किल होता है और अनुपमा के लिए भी ये वक्त काफी मुश्किल भरा है। पाखी कहीं भी मिल नहीं रही है और पुलिस ने पाखी को लेकर जो जानकारी दी है, वो पूरे परिवार के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। वहीं, अनुपमा का रो-रोकर बुरा हाल है। अनुपमा कहीं ना कहीं खुद को इस बात का जिम्मेदार ठहरा रही है कि पाखी के साथ जो हुआ वो उसकी वजह से हुआ है।


क्या वाकई मर गई पाखी?

पूरा परिवार समझ बैठा है कि पाखी अब इस दुनिया में नहीं रही। हालांकि, अभी तक पाखी की बॉडी नहीं दिखाई गई है और सोशल मीडिया पर भी यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अस्पतला में जो लड़की भर्ती है वो पाखी नहीं बल्कि कोई और है। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि एक बार फिर पाखी शो में एक नए ट्वि्स्ट के साथ वापसी करेगी।


क्या मिले हुए हैं पाखी और रोमिल?

एक बार रोमिल ने पाखी से कहा था कि उसे अदिक को टेस्ट करना चाहिए। तो क्या पाखी और रोमिल मिले हुए हैं। क्या वो दोनों अदिक का असली चेहरा सामने लाने के लिए ये सब कर रहे हैं। क्योंकि पाखी के गायब होने पर रोमिल जिस तरह का बर्ताव कर रहा है, उससे ऐसा लगता है कि उसे कुछ तो पता है, जो वो सभी से छुपा रहा है। वहीं, अदिक भी बहुत ज्यादा परेशान है। इस बात से नहीं की पाखी नहीं मिल रही है, बल्कि इस बात से की अगर पाखी नहीं मिलती है, तो घरवाले सारा इल्जाम उसी पर लगाएंगे।


वनराज लगाएगा अनुपमा पर आरोप

वहीं, अदिक सभी घरवालों को कहेगा कि पाखी अनुपमा की वजह से घर छोड़कर गई थी, क्योंकि पाखी ने कहा था वो अपनी पर्सनल लाइफ में कोई दखल नहीं चाहती है, लेकिन फिर भी अनुपमा बार-बार अदिक और पाखी के बीच आ रही थी। ऐसे में वनराज पाखी के गायब होने का जिम्मेदार अनुपमा को ठहराएगा।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story