Anupama Latest Episode: क्या अपने सपनों के कारण छोटी अनु को हमेशा के लिए खो देगी अनुपमा?

Anupama Latest Episode 11 July 2023: इन दिनों स्टार प्लस शो 'अनुपमा' काफी चर्चा में है। शो में कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। वहीं, अब अनुपमा के अमेरिका जाने में केवल 9 घंटे बचे हैं और उधर छोटी अनु का बुरा हाल है। क्या अनुपमा अमेरिका जा पाएगी?

Ruchi Jha
Published on: 10 July 2023 11:16 AM GMT
Anupama Latest Episode: क्या अपने सपनों के कारण छोटी अनु को हमेशा के लिए खो देगी अनुपमा?
X
Anupama Latest Episode 6 July 2023 (Image Credit: Instagram)

Anupama Latest Episode 11 July 2023: स्टार प्लस शो 'अनुपमा' इन दिनों खूब चर्चा में है। दर्शकों को इस बात का इंतजार है कि क्या इस बार अनुपमा अमेरिका चली जाएगी या फिर एक बार अपने परिवार के कारण उसका सपना अधूरा रह जाएगा? क्योंकि जहां अनुपमा के जाने में केवल 9 घंटे बचे हैं, तो वहीं छोटी अनु की हालत बहुत ज्यादा खराब होती जा रही है। आइए आपको बताते हैं आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है?

अनुपमा के बिना सबका रहना होगा मुश्किल

शाह हाउस में हर कोई अनुपमा को याद कर रहा है कि कैसे उसने इतने साल सबकी देखभाल की और कैसे हर मुश्किल वक्त में वो हर किसी के साथ रही। जहां काव्या कहती है कि - 'मैंने तो उसका घर तोड़ा, लेकिन अनुपमा ने मेरा घर बसाया।' तो वहीं बा कहती है - 'अब मुश्किल समय में मैं किसे फोन करूंगी। अनुपमा नहीं होगी तो मुझे कौन संभालेगा?' वहीं बाकी घरवाले भी अनुपमा की बातों को याद करते हैं, लेकिन सबके मन में यही डर है कि कहीं इस बार भी अनुपमा अपनी जिम्मेदारी के कारण अपने सपनों को ना छोड़ दे।

छोटी अनु का हुआ बुरा हाल

जहां एक तरफ अनुपमा जाने की तैयारी कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ छोटी अनु की हालत और भी ज्यादा खराब होती जा रही है। वो बार-बार अपनी मम्मी को बुला रही है, लेकिन अनुज नहीं चाहता कि इस बार भी अनुपमा का सपना अधूरा रह जाए। छोटी अनु की ऐसी हालत देख सभी परेशान है। अनुज का भी रो-रो कर बुरा हाल है, उसे डर है कि वो छोटी अनु को कैसे संभालेगा और यह भी डर है कि कुछ भी ऐसा ना हो जाए जिससे अनुपमा की सपनों की उड़ान रूक जाए।

क्या अमेरिका जा पाएगी अनुपमा?

यह इस वक्त सबसे बड़ा सवाल है, जहां अनुपमा की मां और शाह हाउस वालों के मन में ये डर है कि क्या अनुपमा इस बार अमेरिका जा पाएगी। तो वहीं दर्शकों को भी इसी बात का इंतजार है कि क्या इस बार अनुपमा अपने सपनों को के लिए अपनों को छोड़ देगी। क्योंकि अनुपमा ने हमेशा अपने से ज्यादा अपनों का ध्यान रखा है, अपनों के लिए किया है।

ऐसे में सभी के मन में यही सवाल है कि इस बार भी अनुपमा को उसके अपनों की वजह से ना रुकना पड़े। खैर, यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि क्या वाकई इस बार अनुपमा अपने सपनों की उड़ान भरेगी या फिर अपनी बेटी के खातिर अपने सपनों को एक बार फिर कुरबान कर देगी?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story