TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

क्या Rupali Ganguly की वजह से Sudhanshu Pandey ने छोड़ा Anupama, वजह आई सामने

Anupama Latest Update: सुधांशु पांडे के शो छोड़ने की वजह का भी खुलासा हो गया है, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Aug 2024 10:56 AM GMT
Anupama Latest Update
X

Anupama Latest Update

Anupama Latest Update: स्टार प्लस पर आने वाला शो अनुपमा सुर्खियों में आ चुका है, जी हां! दरअसल अनुपमा फेम एक्टर सुधांशु पांडे ने अचानक से इस शो को अलविदा कह दिया है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हल्ला मच गई है कि आखिर किस कारणवश सुधांशु पांडे ने इस शो को बीच में यूं अचानक जी छोड़ दिया है। बता दें कि सुधांशु पांडे अनुपमा सीरियल में वनराज शाह का किरदार निभा रहें थे, वनराज शाह के किरदार में सुधांशु पांडे को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला, हालांकि उन्हें अपने किरदार की वजह से नफरतों का भी सामना करना पड़ा, इसी बीच अब सुधांशु पांडे के शो छोड़ने की वजह का भी खुलासा हो गया है, आइए बताते हैं।

सुधांशु पांडे ने क्यों छोड़ा अनुपमा

अभिनेता सुधांशु पांडे अनुपमा सीरियल में वनराज शाह का किरदार निभा रहे थे, जो कि अनुपमा के पहले पति थे। हालांकि अब सुधांशु पांडे ने एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी है कि उन्होंने अनुपमा छोड़ दिया है, सुधांशु पांडे के अचानक से शो से एक्जिट होने की खबर सुन दर्शक हैरान हैं, सभी यह जनना चाह रहें हैं कि आखिरकार सुधांशु पांडे ने शो को अलविदा क्यों कहा। वहीं अब जो कयासबाजी लग रही है उसके मुताबिक कुछ दर्शकों का कहना है कि सुधांशु पांडे ने रूपाली गांगुली की वजह से शो छोड़ा, तो वहीं कुछ दर्शकों ने शो के प्रोड्यूसर राजन शाही पर इसका इल्जाम लगाया।


इन सबके बीच एक बड़ी बात सामने आ रही है, दरअसल सुधांशु पांडे ने शो के प्रोड्यूसर राजन शाही को अनफॉलो कर दिया है, वहीं राजन शाही भी सुधांशु पांडे को फॉलो नहीं कर रहें हैं, ये देखते हुए टेलिविजन के जगत में यह खबर फैल गई है कि सुधांशु पांडे और शो के प्रोड्यूसर राजन शाही के बीच कुछ तो अनबन हुई है, इसी वजह से सुधांशु पांडे ने शो को इस तरह बीच में ही अलविदा कह दिया है। वहीं सुधांशु पांडे ने भी यह तो अनाउंस किया कि वे अनुपमा को छोड़ चुके हैं, लेकिन इसके पीछे की वजह उन्होंने नहीं बताई। फिलहाल अब दर्शकों द्वारा तरह-तरह की बातें बनाई जा रहीं हैं, सच क्या है अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story