×

Anupama: शाह और कपाड़िया परिवार के सामने आया पाखी और अधिक का प्यार, क्या करेगी अब अनुपमा

Anupama Full Episode 5 July 2022: अधिक और पाखी को साथ पा कर वनराज हुआ आगबबूला। कैसे संभालेगी अनुपमा इस उलझन को। पाखी की बगावत क्या अनुपमा को फिर दोषी बना देगी।

Shweta Srivastava
Published on: 4 July 2022 10:07 AM GMT
Anupama Full Episode 5 July 2022
X

Anupama Full Episode 5 July 2022 (Image Credit-Social Media)

Anupama Full Episode 5 July 2022: अनुपमा और अनुज, दीदी तेरा देवर दीवाना पर डांस करते हैं .. शाह और कपाड़िया परिवार सभी साथ में डांस कर रहे हैं । अधिक पाखी को ले जाता है, जबकि हर कोई गाने का आनंद लेने में व्यस्त है। अनुपमा अधिक और पाखी को गायब देख उनकी तलाश करती है। अधिक पाखी से कहता है कि वह उसे कुछ बताना चाहता है। पाखी कहती है कि वह भी उसे कुछ बताना चाहती है और पहले उसे बताने के लिए कहती है। अधिक नर्वस अभिनय करते हुए कहता हैं कि उसने बहुत कुछ बोलने के बारे में सोचा, लेकिन अब वो पूरी तरह से खाली हैं। वो उसका हाथ पकड़ता है और उसे अपनी ओर खींचता है। अनुपमा कमरे में प्रवेश करती है और खड़ी हो जाती है।

तभी वनराज प्रवेश करता है और गुस्से में जलता हुआ चिल्लाता है कि उसकी अपनी बेटी के पास आने की हिम्मत कैसे हुई। वो अनुपमा को इसके लिए दोषी ठहराते हुए अधिक का कॉलर पकड़ता है। वो अधिक को सबके पास खींचता हुआ लाता है और थप्पड़ मारता है। सब शॉकड होकर खड़े हो जाते हैं। अनुज पूछता है कि ये क्या है। बरखा चिल्लाती है कि वनराज ने उसके भाई को थप्पड़ मारने की हिम्मत कैसे की। वनराज चिल्लाता है कि उसके भाई ने उसकी बेटी को छूने की हिम्मत कैसे की, वनराज कहता है कि उसे रिश्तों का सम्मान है और अगर ऐसा नहीं होता तो उसने अधिक का हाथ तोड़ दिया होता। अनुपमा उसे शांत होने के लिए कहती है। वनराज पूछता है कि एक आवारा को अपनी बेटी को छूते हुए देखकर वो कैसे शांत हो सकता है। काव्या उनके साथ आती है और हसमुख से पूछती है कि क्या हुआ।

वनराज का कहना है कि वो मीटिंग से जल्दी आ गया और अपने कमरे में कपडे बदलने के लिए चला गया और विश्वास नहीं कर सका कि ये आवारा लड़का मेरी बेटी के साथ क्या कर रहा था। अनुज पूछता है कि क्या हुआ। वनराज का कहना है कि अधिक पाखी के साथ अंतरंग होने की कोशिश कर रहा था। राखी हस्तक्षेप करने की कोशिश करती है। अनुपमा उसे हस्तक्षेप न करने के लिए कहती है। राखी बगल में बैठी है। अनुज अनुपमा को बोलने के लिए कहता है क्योंकि उसे उस पर भरोसा है। अनुपमा अवाक रह जाती है। अंकुश, अधिक से यह बताने के लिए कहता है कि वास्तव में क्या हुआ था। वनराज पूछता है कि क्या वह चाहता है कि अधिक यह दिखाए कि उसने सभी के सामने पाखी के साथ क्या किया। अनुज कहते हैं कि अगर अधिक गलत है, तो वो अधिक को दंडित करेगा, लेकिन उन्हें पहले पता लगाना चाहिए कि अधिक गलत है या नहीं। वनराज कहते हैं कि अधिक गलत है।

अधिक का कहना है कि यहां बहुत आवाज थी और इसलिए वो और पाखी बोलने के लिए एक कमरे में गए। वनराज उसे फिर से पकड़ने की कोशिश करता है, लेकिन अनुज उसे रोकता है। लीला पूछती है कि अधिक पाखी को एक कमरे में क्यों ले गया, अगर वो उसका दोस्त है। वनराज कहते हैं कि अगर कोई लड़का उसका फोन नंबर मांगता है तो एक पिताउसके गाल पर ज़ोर से थप्पड़ मारेगा । अधिक दोहराता है कि वो पाखी से बात करने के लिए उसे एक कमरे में ले गया, लेकिन वनराज ने उसे गलत समझा। लीला पूछती है कि क्या वो सबके सामने बात नहीं कर सकता था । वनराज अंकुश और अनुज से लड़ना जारी रखता है जब पाखी उसे रोकती है और कहती है कि वो उसकी इच्छा से अधिक के साथ गयी थी । तोशु उसे रुकने के लिए कहता है क्योंकि वो निर्दोष है और उसे कुछ नहीं पता। पाखी पूछती है कि क्या एक लड़की और लड़का वनराज और काव्या की तरह दोस्त नहीं हो सकते।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story