×

अनुपमा शो आएगा नया मोड़, अनुपमा की परितोष को धमकी के बाद होगा कुछ ऐसा....

अनुपमा शो में इन दिनों भारी भरकम उथल-पुथल मची हुई है। अनुपमा की ज़िंदगी में एक के बाद एक मुसीबत दस्तक दे रही है।

Anjali Soni
Written By Anjali Soni
Published on: 6 Sep 2022 1:55 PM GMT
अनुपमा शो आएगा नया मोड़, अनुपमा की परितोष को धमकी के बाद होगा कुछ ऐसा....
X

अनुपमा शो में इन दिनों भारी भरकम उथल-पुथल मची हुई है। अनुपमा की ज़िंदगी में एक के बाद एक मुसीबत दस्तक दे रही है। अनुपमा चाहकर भी इन परेशानियों से उभरी नहीं है। सीरियल अनुपमा में किंजल मां बनी है, और उसने बेटी को जन्म दिया है। इससे पूरा शाह परिवार खुशी में झूम रहा है। परितोष पिता बनने के बाद अपनी बेटी को गले लगाता है। जिसके बाद राखी तोषु की क्लास लगाती है। राखी दावा करती है कि तोषु का अफेयर चल रहा है। राखी की इस बात को सुनकर तोषु एकदम से घबराया हुआ नज़र आता है।

अनुपमा की कहानी में आएगा नया मोड़:

अनुपमा के एपिसोड में एक और नया मोड़ आने वाला है। जिसमें अनुपमा अचानक ही राखी के पास पहुंच जाती है। अनुपमा को देखते ही राखी और तोषु चुप हो जाते हैं। अनुपमा राखी से पूरी बात पूछती है कि आखिर मामला क्या है? इस पर राखी कहती है कि परितोष से ही पूछो कि उसने क्या किया है। राखी के जाने के बाद अनुपमा तोषु से बात करती है। आपको बता दें कि राखी ने परितोष को एक लड़की के साथ होटल में देखा था तो अब राखी तोषु को सबक सिखाएगी। राखी के इस बर्ताव से अनुपमा और वनराज बार-बार उससे पूछेंगे कि क्या हुआ।

अनुज की चली जाएगी याददाश्त..?

इस शो में अनुज की अचानक ही तबियत बिगड़ जाती है। अनुज रात को सोते समय बिस्तर से गिर जाता है। अनुज के गिरते ही अनुपमा चिलाती है। परिवार के लोग मिलकर अनुज को उठाते हैं। होश आने के बाद अनुज पूछता हैं कि किंजल की डिलेवरी कब होगी..? अनुपमा को एहसास होता हैं कि अनुज की याददाश्त चली गई है इस बात से अनु घबरा जाएगी। बता दें कि अनुपमा ने तोषु से सच उगलवाने की कोशिश करती है। लेकिन तोषु बार-बार बात पलट देता हैं। अनुपमा बिना देर किये धमकी देती है कि तोषु ने कुछ गलत किया तो वह उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगी।

Anjali Soni

Anjali Soni

Next Story